घर में बिजली के संपर्क में आने से महिला की मौत

0

सीवान: महाराजगंज अनुमंडल मुख्यालय के दारौंदा में सोमवार को बिजली की संपर्क में आ जाने से महिला की मौत हो गई.मामला दारौंदा थाना क्षेत्र के रामगढा गांव की हैं. घटना के संदर्भ में बताया जाता हैं कि रामगढा गांव निवासी विजय सिंह की 45 वर्षीय पत्नी जोन्ही देवी सोमवार की सुबह अपने घर में झूल रहे बिजली के एलटी तार के संपर्क में आने के बाद महिला बुरी तरह से झुलस गई. घटना के बाद घर के अन्य परिजनों और पड़ोस के लोगों के द्वारा गंभीर महिला को आनन-फानन में शहर मुख्यालय के अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया.जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

हाल ही में थी मृतिका की लड़की की शादी

बताते चलें कि मृतिका की लड़की की शादी हाल ही में महाराजगंज के महुआरी सुरवारीटोला गांव में मुनमुन सिंह के लड़के के साथ होना था.जिसकी तैयारी को लेकर घर की साफ-सफाई रंग-रोगन के कार्य चल रहे थे.इसी दौरान मकान के अंदर कमरे में झूल रहे प्रवाहित बिजली के तार को महिला ने हटाने की कोशिश की लेकिन अचानक से नंगे तार की संपर्क में आ जाने से महिला की मौत हो गई.

महिला की मौत के बाद घर में मचा कोहराम।

महिला की मौत के बाद घर के परिजनों में कोहराम मच गया.इधर घर में शादी की खुशी पल भर में मातम में तब्दील हो गया. गौरतलब हो कि हाल ही में होने वाले शादी को लेकर परिवार के सभी सदस्यों के द्वारा तैयारी पूरी कर ली गई थी. हालांकि होनी को कौन टाल सकता हैं. इधर महिला की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हैं. गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ हैं.

दिल्ली के किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता हैं मृतका के पति विजय

रामगढा गांव निवासी विजय कुमार सिंह अपनी लड़की की शादी महाराजगंज के महुआरी गांव में तय किया था.जिसकी तैयारी जोरों पर थी.इधर हादसे में पत्नी की मौत के बाद पति विजय सिंह सदमें में हैं.घटना के ठीक बाद पड़ोस के लोग महिला को शहर के अनुमंडल अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.इधर महिला की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here