सिकटिया में वार्ड सदस्यों एवं उपमुखिया ने मुखिया पति पर दर्ज कराई प्राथमिकी

0

सिकटिया पंचायत के वार्ड सदस्यों व उपमुखिया ने पंचायत के मुखिया पति पर नल जल योजना में राशि गबन कर लेने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

महाराजगंज. प्रखंड के सिकटिया पंचायत के वार्ड सदस्यों ने मुखिया पति पर नल जल योजना में राशी गबन की प्राथमिकी दर्ज करायी है.पंचायत के उपमुखिया सरवरी खातुन,वार्ड सदस्य मोबारक हुसैन,गामा मियां,हैदर खांन,नसीरुद्दीन मियां के आवेदन पर पंचायत के मुखिया पति प्रभाकर उपाध्याय पर प्राथमिकी दर्ज करायी है।उन्होंने अपने आवेदन में कहा है कि पंचायत में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना अन्तर्गत हर घर नल जल योजना की राशी सभी वार्ड सदस्यों के अलग अलग बैंक खाते पर राशी बिहार सरकार द्वारा भेजी गयी। लेकिन पंचायत के मुखिया पति प्रभाकर उपाध्याय द्बारा हम सभी वार्ड सदस्यों से कहा गया कि मैं अपने उपर हर घर नल जल का कार्य समपन्न कराने का सम्पूर्ण जिम्मेदारी एंव जवाबदेही लेता हूं। हम सभी ने चेक पर हस्ताक्षर कर दिया। जब हमलोगों ने भाउचर की मांग की तो उनके द्वारा कहा गया कि आपलोगों को कोई कागजात नहीं देगे। पंचायत में नल जल योजना का अब कोई कार्य नहीं होगा। मेरा कोई पदाधिकारी कुछ नहीं बिगाड सकता।जबकि पंचायत सचिव द्वारा कार्य जल्द से जल्द कराने को कहा जा रहा है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने बताया कि उपमुखिया एंव वार्ड सदस्यों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। दोषी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here