पेशी के लिए कोर्ट जा रहे कैदी की सिगरेट पीते टिकटॉक पर वीडियो वायरल-एसएसपी ने लिया संज्ञान

0

एक कैदी की टिकटॉक पर वीडियो धूम मचा रही है,होमगार्ड के जवान पेशी के लिए कोर्ट लेकर जा रहे थे इसी बीच कैदी को सिगरेट पीते हुए उनके प्रशंसकों ने वीडियो बनाकर टिकटॉक पर वायरल कर दी।

भागलपुर। जिले में एक कैदी की टिकटॉक पर वीडियो धूम मचा रही है। बताया जा रहा है कि कैदी को होमगार्ड के जवान पेशी के लिए कोर्ट लेकर जा रहे थे इसी बीच कैदी को सिगरेट पीते हुए उनके प्रशंसकों ने वीडियो बनाकर टिकटॉक पर वायरल कर दी। पुलिस की कस्टडी में सिगरेट पीता कैदी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी आशीष भारती ने संज्ञान लेते हुए सिटी डीएसपी राजवंश सिंह से जांच कराई। जिसमें मामला सही पाते हुए उन्होंने तीन होमगार्ड जवानों पर कार्रवाई की अनुशंसा की है।आरोपित जवानों में अशोक पासवान, नवल प्रसाद सिंह और विशु मुर्मु शामिल है। बता दें कि तातारपुर इलाके के गोलाघाट मोहल्ले में 27 फरवरी की रात शराब तस्करों के दो गुटों में जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई थी। दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चली थीं। घटना की जानकारी मिलने पर तातारपुर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे थे।

उन्होंने प्रत्यक्षदर्शियों की निशानदेही पर मोनू कुमार मंडल को एक कट्टे के साथ गिरफ्तार कर लिया। मौके से पुलिस ने एक खोखा बरामद किया था। पुलिस के आने के बाद अन्य बदमाश गोलाघाट से भाग खड़े हुए थे। पुलिस ने उन्हें खदेड़ा था। लेकिन पकड़ में नहीं आ सके। इस मामले में पुलिस ने मोनू समेत अज्ञात के विरूद्ध केस दर्ज किया था। तातारपुर थाने में तैनात होमगार्ड जवानों से पूछताछ में उसने बताया कि न्यायालय में जाते समय किसी ने उसे सिगरेट दे दिया। इसी बीच वीडियो बना लिया। वीडियो में दिख रहे जवानों के विरूद्ध एसएसपी ने जिलाधिकारी प्रणव कुमार को ड्यूटी से वंचित करने और अनुशासनिक कार्रवाई का प्रस्ताव दिया है.