दो दिवसीय दिन रात्रि वॉलीबाल टूर्नामेंट का कुलपति ने किया उद्घाटन

0

रिपोर्ट: चंद्र प्रकाश राज

छपरा: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फकुली में दो दिवसीय दिन रात्रि स्व.दीनानाथ सिंह मेमोरियल वॉलीबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन जय प्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति हरिकेश सिंह, मुखिया सुमित सिंह और समाजसेवी मनोज सिंह पप्पू द्वारा संयुक्त रूप से किया गया । दो दिनों तक चलने वाले बालक बालिका टूर्नामेंट में पूरे जिले से 18 टीमें भाग ले रही है । दिन रात्रि चलने वाले टूर्नामेंट में मैच को देखने लिए दर्शकों कि भारी भीड़ इक्कठा हो रही है । टूर्नामेंट का उद्घाटन करते हुए कुलपति हरिकेश सिंह ने कहा कि खेल से शरीर के साथ साथ मन और मस्तिष्क भी स्वास्थ्य होता है खेल से आपसी भाईचारा और मैत्री संबंध स्थापित होता है ।
ग्रामीण परिवेश में इस तरह के आयोजन से युवाओं में खेल के प्रति समर्पण भावना बढ़ती है ।भारत का आत्मा ग्रामीण परिवेश में निवास करती हैं।
ग्रामीण क्षेत्र में इस तरह के आयोजन के लिए उन्होंने आयोजन समिति को धन्यवाद देते हुए इस तरह का आयोजन निरंतर करने के लिए सुझाव भी दिया ।
दो दिनों तक चलने वाले बालक बालिका टूर्नामेंट का समापन 18 नवंबर को सायं 7 बजे संपन्न होगा । विजेता टीम को आयोजन समिति द्वारा विजेता टीम को 7 हजार नगद के साथ ट्राफी और जर्सी इनाम दिया जाएगा । वहीं उप विजेता को 5 हजार नगद के साथ ट्राफी और जर्सी इनाम दिया जाएगा ।बालिका वर्ग में विजेता को 5 हजार और उप विजेता को 3 हजार इनाम दिया जाएगा ।
स्व.दीनानाथ सिंह मेमोरियल टूर्नामेंट के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन और पुलिस अधीक्षक हर किशोर सिंह होंगे ।इस टूर्नामेंट के संचालन समिति में मुख्य रूप से समाजसेवी मनोज सिंह पप्पू, मुखिया सुमित सिंह,
कल्लू सिंह,लक्की सिंह,रमन सिंह,सोनू सिंह,गोल्डन सिंह,बंशीधर मिश्रा,सत्यनारायण राम, विजय सिंह, दिनेश सिंह, अमोद सहाय, राजेश महतो सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here