अनियंत्रित ट्रक ने बोलेरो को रौंदा एक की मौत आठ घायल

0
छपरा से चंद्र प्रकाश राज की रिपोर्ट
छपरा से चंद्र प्रकाश राज की रिपोर्ट

बाबा महेन्द्रनाथ मंदिर से पूजा अर्चना कर लौट रहे थे लोग

छपरा: रसूलपुर/ एकमा -एन एच 531 पर रसूलपुर थाना क्षेत्र के अठडीला गांव के समीप गुरूवार को अहले सुबह अनियंत्रित ट्रक ने एक बोलेरो को रौंद दिया जिससे बोलेरो के पचखडे उड़ गए।जिसपर सवार कुल दस लोगों में से एक की मौत घटना स्थल पर हीं हो गयी.

वहीं बोलेरो पर सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया वहीं बोलेरो चालक भी मौका देकर फरार हो गया।सभी बोलेरो सवार एक हीं गाँव के बताए जाते हैं जो बाबा महेन्द्रनाथ मंदिर से पूजा अर्चना कर लौट रहे थे।

मृतक सीवान जिलान्तर्गत बरहरिया थाना क्षेत्र के भीमपुरा गाँव निवासी स्व0 रामजश सिंह के पुत्र 42 बर्षीय सतेन्द्र सिंह बताया जाता है ।घायलों में शिवजी पंडित, अशोक साह,मंटू शर्मा, चन्द्रकिशोर सोनी,जीतेन्द्र साह, व चौकीदार मोहर यादव उमेश सिंह सदरपुर समेत सभी घायलों का ईलाज सीएचसी एकमा में करने के बाद डाक्टरों ने तीन लोगों की गंभीर हालत को देख छपरा सदर रेफर कर दिया

थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने दुर्घटना में क्षतिग्रस्त बोलेरो को अपने कब्जे में कर लिया व शव को पोस्टमार्टमके लिए छपरा भेज दिया। घायलों ने बताया की पुलिस ने तत्काल पहुंच कर घायलों को सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया क्षेत्र में पुलिस की तत्परता की सराहना की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here