सीवान रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर अज्ञात अपराधियों ने युवक को मारी गोली मौत-भीड़ बनाती रही वीडियो किसी ने नहीं पहुंचाई मदद

0

■ अपराधियों की गोली से तड़पता रहा पीड़ित किसी ने नहीं पहुंचाई मदद-

■ कई मिनटों तक तड़पने के बाद पीड़ित ने तोड़ा दम मानवता का हुआ शर्मसार

सीवान। प्रशासन लाख दावे करें कि सीवान की अपराध कंट्रोल में है हालांकि अपराधी अब प्रशासन के मंसूबे पर पानी फेरते हुए नजर आ रहे है.जी हां मामला इसी तरह का एक है सीवान रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर से जहां दिनदहाड़े सबके सामने अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बेखौफ अपराधियों ने उस समय घटना को अंजाम दिया जब युवक कोलकाता जाने के लिए प्लेटफार्म नंबर एक पर खड़े होकर बाघ एक्सप्रेस का इंतजार कर रहा था. इधर मृतक की पहचान गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव निवासी मोतिउर रहमान का 22 वर्षीय पुत्र फैजल खान बताया जाता है. बताया जा रहा है कि फैजल अपनी पत्नी के साथ रेलवे स्टेशन पर बाघ एक्सप्रेस ट्रेन का इंतजार कर रहा था तभी बेखौफ अपराधियों ने दनादन फायरिंग कर युवक के गले में गोली मार मौके से फरार हो गए.

इधर रेलवे परिसर में कड़ी सुरक्षा माने जाने वाली आरपीएफ भी अपराधियों को रोक नहीं पाई. घटना तकरीबन 2:42 की है. प्लेटफार्म नंबर एक पर खड़े अन्य प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो उनका कहना था कि अचानक दो युवक आए और बाघ एक्सप्रेस इंतजार में खड़े फैजल खान की गले में गोली मार मौके से फरार हो गए. हालांकि मौके पर तड़प रहे युवक की मदद के लिए कोई भी यात्री नहीं आया. कुछ समय बाद आरपीएफ की मदद से पीड़ित को सदर अस्पताल ले जाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. हालांकि रेलवे स्टेशन पर दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या के बाद पूरे रेलवे तथा जिला प्रशासन अपराधी की तलाश में जुट गई है लगातार सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की धरपकड़ जारी कर दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here