कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से ईरान में फंसे सीवान और बिहार के 2 दर्जनों लोगों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से लगाई मदद की गुहार

0

सीवान। पचरुखी प्रखंड के रहने वाले एक युवक ने ईरान में दो दर्जन से अधिक लोगों के फंसे होने का सोशल मीडिया पर वीडियो भेजा है,भेजी गई वीडियो में दिखाया जा रहा है कि वहां ईरान में कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से सीवान समेत बिहार के काफी लोग परेशान है। सोशल मीडिया के माध्यम से युवक ने भारत सरकार से मदद की गुहार लगाई है,बताया जा रहा है कि इसमें करीब 2 दर्जन से अधिक बिहार और झारखंड सहित अन्य राज्यों के लोग शामिल है। वायरल वीडियो में कहा गया है कि ईरान सरकार ने इन लोगों को रुपये देना बंद कर दिया है और जब ये अपने वतन की वापसी की बात कह रहे है तो सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है।

इस वीडियो में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित तमाम राज्यों के पदाधिकारियों से मदद की गुहार लगाई गई है,इस वीडियो में मदद की गुहार लगा रहे फरियादियों के के द्वारा कहा जा रहा है कि उनका फ्लाइट रद्द कर दी गई है। वहां चल रहे उनका काम भी बंद कर दिया गया है। कोरोना वायरस से हो रहे मौत का जिक्र करते हुए एक युवक ने कहा कि सीवान जिले से पचरुखी निवासी राजन सिंह,राजेश चौहान,नथुछाप के सुजीत कुमार,मो.समशुद्दीन,जीरादेई के मो. इकबाल,मो.अरमान के साथ कुछ युवक गोपालगंज और छपरा के।अलावे झारखंड से भी कई लोग है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here