चोरों ने घर को बनाया निशाना ज्वेलरी समेत लाखों रुपए ले उड़े

0

आये दिन महाराजगंज थाना क्षेत्रों में कभी घर में चोरी तो कभी दुकान में चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है जिससे यहां के लोग दहशत में हैं.

सीवान:महाराजगंज थाना क्षेत्र के तक्कीपुर गांव में सोमवार की देर रात्रि चोरों ने एक घर से ज्वेलरी समेत लाखों रुपये की चोरी कर ली। चोरी की जानकारी घरवालो को तब हुई जब सुबह उन्होंने कमरे में बिखरे पड़े सामान को देखा.गृहस्वामी तारकेश्वर शर्मा ने बताया कि एक वृद्ध महिला को छोड़ घर के अन्य परिजन एक शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए गए हुए थे.

तभी चोरों ने मौका का फायदा उठाया और देर रात्रि छत से सीढ़ी के सहारे आंगन में उतरकर बारी बारी से हर एक कमरे की तलाशी ली उसके बाद चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. वहीं मकान से तकरीबन सौ कदम की दूरी पर मंगलवार की सुबह चोरी की हुई लावारिस की हालत में अटैची बरामद की गई. देर रात्रि चोरी करने पहुंचे चोरों ने पहले तो मकान के अंदर जमकर उत्पात मचाया उसके बाद घर में रखे लाखो रुपए की ज्वेलरी,कैश सहित कीमती सामान की चोरी कर ली.गृहस्वामी तारकेश्वर शर्मा की मानें तो पूर्वजों से लेकर अब तक के पुराने ज्वेलरी जो काफी कीमती थे जिसे चोरों ने चोरी कर ली. चोरी गई कीमती और नगदी ज्वैलरी की लगभग पांच से छह लाख के अनुमान लगाए जा रहे हैं. इधर दिन प्रतिदिन क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी की घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here