बार बार एक ही गली में चक्कर लगा रहा था युवक, जब वृद्ध ने सवाल पूछा तो कहा- तुम्हें ही मारने आया हूं फिर गोलियों से भून डाला

0

सिरफिरे युवक की वारदात से पूरे गांव में सनसनी का माहौल कायम, मामले की तफ्तीश में जुटी मानपुर पुलिस प्रशासन

पटना: के नालंदा से एक बड़ी खबर आ रही है जहां एक सिरफिरे युवक ने वृद्ध व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है. मामला जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के केवलबिगहा गांव की बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि बुधवार की अहले सुबह मृतक रामप्रवेश चौहान अपने परिवार वालों के साथ घर के ही सामने आग सेक रहे थे. इसी दौरान गांव के ही एक युवक चुरावन चौहान बार-बार गली में आता जाता हुआ नजर आ रहा था. अपने परिवार वालों के साथ बैठे रामप्रवेश चौहान ने जब युवक से पूछा कि वो गली में बार-बार क्यों आ रहा है? तो युवक ने गुस्से में आकर बोला कि तुम्हें ही गोली मारने आए हैं और बोलते के साथ ही उसने राम प्रसाद चौहान को पिस्टल से गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं एका-एक वृद्ध व्यक्ति के साथ घटी इस घटना में अभी परिवार वाले कुछ कर ही पते की सिरफिरे युवक घटनास्थल से पिस्टल लहराते हुए फरार हो गया. गांव के ही सिरफिरे युवक की इतनी बड़ी वारदात के बाद पूरे गांव में सनसनी का माहौल कायम है. घटना के बाद गांव के ही किसी सज्जन ने स्थानीय पुलिस को सूचना दिया. वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मानपुर थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हालांकि वृद्ध की हत्या अभी पुलिस के सामने चुनौती बना हुआ है. घटना के संदर्भ में थानाध्यक्ष देवेंद्र शर्मा ने बताया कि इस मामले में परिजनों द्वारा किसी भी कारणों के बारे में कुछ विवाद नहीं बताया जा रहा है. घटना के बाद स्थानीय पुलिस स्टेशन में मृतक के पुत्र संजय चौहान द्वारा आरोपित चुरावन चौहान के विरोध हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here