महाराजगंज शहीदों की शहादत में निकाली गई कैंडल मार्च,कहा उनकी शहादत को हम कभी नहीं भुला सकते

0

महाराजगंज। शहर मुख्यालय में शुक्रवार की शाम सैकड़ो लोगों ने पुलवामा आतंकी हमले में मारे गये शहीदों की शहादत में कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च शहर के राजेन्द्र चौक से शुरू होकर बाटा मोड़ होते हुए सुमन चौक उसके बाद पुरानी बाजार,नखाश चौक पहुँचा। जहां लोगों ने नम आंखों से शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित किया।

हाथों में तिरंगा लेकर बोले भारत माता की जय.

शहीदों की शहादत में सड़कों पर निकले सैकड़ो लोगों ने अपने हाथों में तिरंगा लेकर भारत माता की जय..अमर शहीदों की जय के साथ पूरे शहर का भर्मण किया.देश की रक्षा में अपनी जान तक कि कुर्बानी दे दिए उन वीर जवानों के खातिर लोगों के आँखों से आंसू निकल पड़े.

ज्ञात हो कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बीते साल 14 फरवरी को आतंकवादियों ने CRPF के काफिले पर हमला किया था.इस कायराना हरकत में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे.बताते चलें कि पुलवामा आतंकी हमले की आज पहली बरसी है.पूरा देश आज एकजुटता के साथ शहीदों को याद कर रहा है.इधर कैंडल मार्च के दौरान जदयू के युवा प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने कहा कि पुलवामा हमले में देश ने 40 जवान खोए थे। उनकी शहादत को हम कभी नहीं भुला सकते। जवानों ने बलिदान देकर राष्ट्र की सेवा और रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here