खेत में महिला का शव बरामद, सिर पर जगह-जगह पर मिले ब्लेड से काटे जाने का निशान

0

सुबह-सुबह घर से खेतों की तरफ निकली हुई थी महिला, घंटों बाद घर नहीं लौटी तो पति ने शुरू किया खोजबीन, खून से लथपथ खेत में पड़े मिले महिला का शव, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल…

सीवान: के हुसैनगंज थाना इलाके में उस समय अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। जब एक महिला का शव थाना क्षेत्र के खैराती गांव खेत में खून से लथपथ पड़ा मिला। महिला का शव मिलते ही आस-पड़ोस के इलाके से सैकड़ों भर से ज्यादा की तादाद में लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई. महिला की शव मिलने के बाद पूरे इलाकों में सनसनी का माहौल कायम है।

सड़क के किनारे पड़े महिला के शव को जिन-जिन लोगों ने देखा उनके होश उड़ गए। मृतका के पूरे सिर पर जगह-जगह ब्लेड से काटने के निशान पड़े हैं। महिला के साथ इतनी बड़ी बर्बरता को देख यह साफ तौर पर जाहिर होता है कि सीवान में अपराधी कैसे खुलेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं। और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची हुसैनगंज थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया है।

मृतका की पहचान लालसा देवी के रूप में हुई है जिसकी परिवार में पति समेत महिला के तीन मासूम छोटे-छोटे बच्चे हैं. जिनमें दो लड़की और एक लड़का है. मृतिका अपने घर से सुबह शौच के लिए निकली थी तभी अपराधियों ने घटना को अंजाम दे दिया. घर से निकली महिला घंटों बाद जब घर नहीं पहुंची तो पति ने महिला की खोजबीन शुरू किया।

इसी दौरान खेत में महिला का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला। जिसके बाद पति ने शोर मचाना शुरू आवाज सुनकर आसपास के इलाकों में लोगों की काफी की संख्या में भारी भीड़ एकत्रित हो गई।

जिसके बाद लोगों ने स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी। घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ है. हत्या मामले में परिजनों ने गांव के ही 3 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है.महिला की हत्या के बाद इलाके में डॉग स्क्वायड की टीम लगातार कैंप कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here