बैंककर्मी के घर से लाखों रुपए की चोरी!

0

घर में लगे पीछे की खिड़की तोड़ कमरे में प्रवेश किये शातिर चोर !

सूचना के घंटों देरी से पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों का आक्रोश व्याप्त।

सिवान: महाराजगंज थाना क्षेत्र के सिहौता बंगरा गांव में एक बैंककर्मी के घर को शातिर चोरों ने निशाना बनाया और घर में रखे लाखों रुपये के ज्वेलरी समेत अन्य सामग्री की चोरी कर ली। मामला बुधवार की देर रात्रि की है। घटना के संबंध में बताया जाता है। कि बुधवार की रात्रि जब घर के सारे लोग खाना खाकर सो गए तो रात्रि तकरीबन 12 बजे के आसपास सिहौता बंगरा गांव निवासी कौशलेंद्र उर्फ पप्पू उपाध्याय पिता स्व: काशी उपाध्याय के घर पीछे की गली खिड़की के ग्रीन तोड़कर शातिर चोरों ने बारी-बारी से मकान के अंदर प्रवेश किया।

और एक-एक करके मकान के सात कमरों में जमकर उत्पात मचाया। और लाखों रुपए समेत 22 बीआईपी अटैची की चोरी कर ली। मकान मालिक पप्पू उपाध्याय ने बताया हम सपरिवार कमरे में खाना खाकर सो रहे थे तभी शातिर चोरों ने मकान के बाहर दरवाजे पर कुंडी लगा दिया। ताकि घर वाले बाहर न निकले। घर में सो रहे परिजनों की जब घटना की भनक मिली तो उन्होंने दरवाजा खोलना चाहा लेकिन दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद पाया।

घटना के बाद परिजनों ने शोर मचाना शुरू किया। शोर की आवाज सुनकर आस पड़ोस की काफी की संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

जहां पड़ोसियों ने दरवाजे खोल मकान मालिक को बाहर निकाला। वही पूरी घटना की सूचना मकान मालिक द्वारा स्थानीय थानाध्यक्ष अनिल कुमार मिश्रा को दिया गया। ग्रामीणों द्वारा चोरी की सूचना देने के घंटों बाद पुलिस को पहुंचने से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here