तरैया RJD विधायक एवं इसुआपुर जिला परिषद के समर्थक के बीच गोलीबारी बॉडीगार्ड समेत दो घायल, आक्रोशित लोगों ने विधायक को बनाया बंधक

0

छपरा: इसुआपुर थाना क्षेत्र के सतासी गांव में तरैया आरजेडी विधायक मुंद्रिका प्रसाद यादव और जीप सदस्य प्रियंका सिंह के समर्थकों के बीच आपसी झड़प ने हिंसक रूप ले लिया। फिर दोनो तरफ से गोलीबारी हुई। इधर गोलीबारी शुरू होने के बाद विधायक के अंगरक्षक के द्वारा भी गोली चलाई गई हैं.जहाँ गोलीबारी में विधायक के अंगरक्षक समेत दो लोग शनिवार की देर रात घायल हो गए। घटना के बाद जिला पार्षद के समर्थक तथा परिजनों द्वारा विधायक को बंधक बना लिया गया।

सूचना पर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची. इधर दो पक्षों में हुई गोलीबारी के बाद स्थिति को तनावपूर्ण देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट हो गई हैं. वहीं आस-पास ही कई थानों की पुलिस सतासी गांव में कैंप कर रही हैं.घटना के बारे में ग्रामीणों का कहना है कि विधायक मुंद्रिका प्रसाद यादव अपने गांव चकहन जा रहे थे। इसी दौरान इसुआपुर के जिला पार्षद के पति धीरज सिंह व देवर समेत अन्य लोगों के द्वारा विधायक पर गोलीबारी की गयी।

उस समय गाड़ी में विधायक के अलावा उनका अंगरक्षक तथा चालक ही थे। बचाव में अंगरक्षक के द्वारा भी गोली चलाई गयी। इस दौरान अंगरक्षक को भी गोली लगी है और दूसरे पक्ष से जिला परिषद के परिवार के एक सदस्य को गोली लगी है। खबर लिखे जाने तक विधायक को जिला परिषद के परिजनों तथा समर्थकों द्वारा बंधक बनाकर रखे जाने की खबर है। फिलहाल वहां पुलिस पहुंच गई है और पुलिस अधीक्षक के पहुंचने का इंतजार हो रहा है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे महाराजगंज भाजपा के निवर्तमान सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे महाराजगंज भाजपा के निवर्तमान सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल

इस घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। तरैया विधानसभा क्षेत्र महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में पड़ता है। महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में 12 मई को मतदान होना है। इस घटना के बाद से पुलिस प्रशासन की परेशानी बढ़ गई है। फिलहाल पूरे क्षेत्र में अलर्ट घोषित कर दिया गया है और सभी थानाध्यक्षों को चौकसी बरतने का निर्देश दिया गया हैं. Input):सीपी राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here