टाटा से सिवान और सिवान से टाटा के लिए दो लग्जरी बस की शुरुआत

0

अजय कुमार यादव उर्फ मुन्ना चौधरी ने हरी झंडी दिखा किया परिचालन का शुभारंभ

सिवान: शहर से टाटा के लिए यात्रा करने वाले यात्रियों को भरपूर सुविधा मिलने वाली है। जानकारी के लिए बता दें कि टाटा से सीवान और सीवान से टाटा के लिए आज 2 लक्सरी बस की सुरुआत अजय कुमार यादव उर्फ मुन्ना चौधरी ने हरीझंडी दिखाकर की। जो बसे सारी सुविधाओं से लैश है। सीवान में पहली बार cctv से लैस इस बस की सुरुवात की गई है। अब सीवान से टाटा जाने या टाटा से सीवान आने वाले यात्री इस लक्जरियस बस का आंनद ले सकेंगे जिनकी स्टॉपेज भी बहुत कम है।

बस के मालिक मुन्ना चौधरी ने आज लोक आस्था का महापर्व छठ के शुभ अवसर पर दो बसों की सुरुआत आज टाटा से हरी झंडी दिखा सीवान के लिये रवाना किया।

जो बसे टाटा टू सीवान और सीवान टू टाटा के लिये चलेगी।ये 2/2 पूस सिटिंग वाली लक्जरियस बस में वाई फाई,cctv कैमरा लगा हुआ है।यात्री वाईफाई का भी आनंद ले सकते हैं। बस के मालिक अजय कुमार यादव उर्फ मुना चौधरी ने बताया कि ये बस टाटा मानगो से रोज 3 बजे साम में खुलेगी जिसका स्टॉपेज मात्र 4 ही है।टाटा से डायरेक्ट रांची,हाजीपुर छपरा और सीवान है।अब यात्री कम समय मे टाटा से सीवान और सीवान से टाटा आ जा सकेंगे।वही बस सीवान से 1 बजे तरवारा मोर से रोज खुलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here