महाराजगंज जिला बनाओ समीक्षा बैठक में रणनीति तेज, 20 सितंबर को धरना प्रदर्शन

8
फ़ाइल फ़ोटो:
फ़ाइल फ़ोटो:

20 सितंबर को शहीद फुलेना स्मारक पर धरना प्रदर्शन…

सीवान: महाराजगंज जिला बनाओ संघर्ष समिति की समीक्षा बैठक शुक्रवार को शहर के दयानंद कॉम्प्लेक्स में सघर्ष समिति के अध्यक्ष स्वतंत्रता सेनानी मुंशी सिंह की अध्यक्षता में किया गया तो वहीं बैठक में है. महराजगंज जिला बनाने की रणनीति पर विचार विमर्श करते हुए समिति सदस्यों ने महाराजगंज जिला बनाने के आंदोलन में तेजी लाने को लेकर सभी ने एक स्वर में आवाज उठाया.

समिति की बैठक में 20 सितंबर को जिला बनाओ संघर्ष समिति के बैनर तले शहर के फुलेना स्मारक पर सभी ने एक साथ धरना प्रदर्शन करने का निर्णय लिया.

आपको बता दें कि बैठक में समिति के सदस्यों ने यह निर्णय लिया कि महाराजगंज अनुमंडल के सभी 6 प्रखंडों तथा महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के सभी गांव में जिला बनाओ संघर्ष समिति सभी लोगों से महाराजगंज को जिला बनाने में योगदान देने तथा सभी लोगों को जागरुक करने का काम करेगी. जिला बनाओ संघर्ष समिति की एक दिवसीय बैठक में मौजूद महाराजगंज जिला बनाओ समिति के अध्यक्ष सह स्वतंत्रता सेनानी मुंशी सिंह, राजद नेता राज किशोर गुप्ता,मार्कण्डेय सिंह, जगदीश सिंह द्विवेदी, कुमार अभय, दयाशंकर पांडेय, रामराज प्रसाद, मुकेश कुमार सिंह एवं बैठक में राहुल सिंह मौजूद रहे

8 COMMENTS

  1. I am only commenting to make you understand of the superb experience our child gained browsing
    your blog. She even learned some things, which include what it is like to possess a wonderful teaching nature
    to get the others quite simply fully grasp specific very confusing
    topics. You actually did more than our desires. Many thanks for displaying such informative, trustworthy, explanatory and even fun tips about the topic to Lizeth.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here