मतदाता जागरूकता अभियान के अवसर पर स्लोगन लिखो प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

0

छपरा। राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर रोट्रेक्ट क्लब सारण सिटी के तत्वावधान में स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन थाना चौक पर किया गया। कार्यक्रम का उद्धघाटन मुख्य अतिथि छपरा सारण के आरक्षी अधीक्षक हर किशोर राय तथा विशिष्ट अतिथि पीडीआरआर श्याम बिहारी अग्रवाल ने संयुक्त रूप से स्लोगन लिख कर किया। मुख्य अतिथि छपरा सारण के आरक्षी अधीक्षक हर किशोर राय ने कहा ‪राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर देश के सभी मतदाता ज़िम्मेदार मतदाता बनने का संकल्प लें ,जिनका नाम मतदाता सूची में नहीं है वे अपना नाम दर्ज करवायें और सशक्त लोकतन्त्र के निर्माण में भागीदार बनें।

विशिष्ट अतिथि पीडीआरआर श्याम बिहारी अग्रवाल ने कहा देश की असली शक्ति आपका मत है, इसलिए इसके प्रति जागरूक बनें और अपने मत का उपयोग कर लोकतंत्र को सशक्त बनाने का संकल्प लें। लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव मतदान होता है और लोकतंत्र की सबसे बड़ी शक्ति हमारा मत। “राष्ट्रीय मतदाता दिवस”के अवसर पर देश के सभी मतदाताओं से अपने मत के प्रति जागरूक बनने और मत के सदुपयोग करनें की अपील करता हूँ।

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर हम अपने मताधिकार के प्रति जागरूक बने और आगामी विधानसभा चुनाव-2020 में अपने मताधिकार का प्रयोग कर प्रदेश के विकास में अपना सहयोग दें। कार्यक्रम के संयोजक निकुन्ज कुमार ने बताया सबसे अच्छा स्लोगन लिखने वाले को पुरस्कृत भी किया जाएगा।

इस अवसर पर रोटरी क्लब सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल, रोटरी सारण के अध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार गुप्ता, रोट्रेक्ट क्लब ऑफ सारण सिटी के अध्यक्ष रो.आलोक कुमार सिंह, सचिव रो. सैनिक कुमार,कार्यक्रम के संयोजक निकुंज कुमार, ईरशाद अंसारी,अभिषेक श्रीवास्तव,राज कुमार, नवनीत कुमार,अभिषेक कुमार उपस्थित थे.

इनपुट:सीनियर जर्नलिस्ट चंद्रप्रकाश राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here