सिवान में डॉक्टर की लापरवाही टूटे हुए पैर के जगह ठीक पैर का कर दिया ऑपरेशन….

0

सिवान: में एक बार फिर से शर्मसार कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। जहां वृद्ध महिला की टूटे हुए पैर के बदले दूसरे पैर का ऑपरेशन कर दिया गया।

जी हां डॉक्टर को धरती का भगवान माना जाता है। और आज धरती के भगवान ने ही ऐसी गलती की है। जो आप इन सारी घटनाओं को सुनकर अपनी गुस्से को शांत नहीं करा पाएंगे। जानकारी के लिए बता दें। यह पूरा मामला जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के ददरे गांव का है। सिसवन कि एक वृद्ध महिला अपने टूटे हुए पैर का ऑपरेशन कराने अपने परिजनों के साथ एक डॉक्टर के यहां पहुंचे वही डॉक्टर के द्वारा सारे चेकअप के बाद डॉक्टर ने वृद्ध महिला की टूटे हुए पैर के बदले दूसरे पैर का ऑपरेशन कर दिया।

इतना ही नहीं जब वृद्ध महिला के परिजनों को लापरवाही की जानकारी मिली तो इतनी बड़ी लापरवाही के संबंध में जवाब के लिए डॉक्टर के पास पहुंचे। वृद्ध महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है। कि जब वह फरियाद लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे तो क्लीनिक में मौजूद डॉक्टर ने उन्हें धमकी देकर वापस चले जाने की बात कहीं। वृद्ध महिला के साथ हुई घटना के संदर्भ में परिजनों ने बताया की।

2 दिन पहले वृद्ध महिला की पानी लाने के दौरान दाएं पैर का कुल्हा टूट गया था। काफी लोगों से सलाह विमर्श के बाद वृद्ध महिला के घर वाले ने सिवान के फेमस डॉक्टर रामा जी चौधरी के पास पहुंचे। परिजनों ने डॉक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वृद्ध महिला को डॉक्टर के पास लाया गया तो महिला के दाएं पैर में फैक्चर की बात कह कर ऑपरेशन करा लेने की बात कही गई। जब परिजन ऑपरेशन के लिए तैयार हो गए तो डॉक्टरों ने महिला के दाएं पैर की जगह बाएं पैर का ऑपरेशन कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here