अचानक चलती कार पर गिर पड़ा विशालकाय पीपल का पेड़ सीवान के हार्डवेयर कारोबारी की मौत

0

गोपालगंज: से एक बड़ी खबर आ रही है जहां पर चलती कार पे अचानक से एक विशालकाय पीपल का पेड़ गिर गया. जहां हादसे में सीवान के बड़े हिंदुस्तान हार्डवेयर व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.कार में दबे चालक को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया. जिसके बाद गम्भीर हालात में चालक की इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं सीवान के रहने वाले हार्डवेयर व्यवसायी की शव को कार में फंसे होने की वजह से काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। हादसा सीवान गोपालगंज मुख्यमार्ग स्थित थावे थाना क्षेत्र के उद्वंतराय के बंगरा गांव के पास की हैं.

बताया जाता है कि सीवान के हार्डवेयर व्यवसायी रिजवान आलम अपने ड्राइवर के साथ सीवान से गोपालगंज आ रहे थे. जैसे ही बड़हडिया से आगे बढे वैसे ही थावे के उद्वंतराय के बंगरा गांव के समीप जीरो माइल पर मंदिर के पास खड़ा पुराना पीपल पेड़ भारी बारिश के कारण अचानक भरभरा कर उनकी कार पर गिर गया. जहां बड़े व्यवसायी की दर्दनाक मौत हो गई। बताते चलें कि रिजवान आलम सीवान जिले के सुरहिया गांव के रहने वाले थे.जिनकी हार्डवेयर दुकान सीवान के बड़हरिया में चलता हैं. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मौके पर काफी संख्या के तादाद में भीड़ एकत्रित हो गई. हालांकि ग्रामीणों की काफी मशक्कत के बाद जब कार से पेड़ को नहीं हटाया जा सका तो जेसीबी मशीन की मदद लेनी पड़ी लोगों की मदद से मौके पर पहुंची जेसीबी मशीन से घंटों मशक्कत के बाद कार पर गिरे पेड़ को हटाया गया.

रिजवान आलम फाइल फोटो।
रिजवान आलम फाइल फोटो।

फिर शव को बाहर निकाला गया। सड़क पर विशालकाय पेड़ गिरने से गोपालगंज से सीवान बड़हरिया मार्ग पर कई किलोमीटर दूर तक घंटों लंबा जाम लगा रहा जिसके कारण यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। इधर हादसे के बाद हार्डवेयर व्यवसायी रिजवान आलम के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. इधर हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से शव को सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. तो वही कार चालक की इलाज चल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here