भारतीय जनता पार्टी सारण द्वारा नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में हस्ताक्षर अभियान का हुआ श्री गणेश

0

छपरा। भारतीय जनता पार्टी सारण द्वारा छपरा के नगरपालिका चौक पर नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ जिला अध्यक्ष रामदयाल शर्मा जी अध्यक्षता में प्रदेश महामंत्री प्रमोद चंद्रवंशी जी के हाथो शुभारम्भ किया गया। जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा जी ने कहा कि आज से इस जिला में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ हुआ है ,आज से जिले के सभी गांव में जाकर सभी वर्गो के परिवार में जाकर इस कानून के पक्ष में हस्ताक्षर कराया जाएगा।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री प्रमोद चंद्रवंशी जी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी एवं देश के गृह मंत्री अमित शाह जी देश हित में जो निर्णय ले रहे है हम सभी कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर बताना है को यह कानून नागरिकता संशोधन कानून बना है यह सभी के लिए फायदा का कानून है इस कानून किसी भी समुदाय कोई नुकसान नहीं होगा। बिपक्ष द्वारा जनता के बीच इस नागरिकता संशोधन कानून के बारे में लोगो के बीच गलत प्रचार किया जा रहा है,क्योंकि विपक्ष के पास कोई अब मुद्दा नहीं है। जिला प्रभारी अनूप श्रीवास्तव ने कहा ही आज देश की सुरक्षा मजबूत हुआ है,आज विश्व में भारत का मान बढ़ा है.

आज के हस्ताक्षर अभियान में मुख्य रूप से विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ़ चोकर बाबा पूर्व विधायक जनक सिंह,पूर्व जिला अध्यक्ष बंशीधर तिवारी , अशोक कु सिंह, रमेश प्रसाद,,सुदामा तिवारी,कामेश्वर सिंह मुन्ना एकमा ,प्राचार्य अरुण कु सिंह ,रंजीत सिंह,प्रमुख राहुल राज, ,श्रीनिवास सिंह,जय राम सिंह,जिला प्रवक्ता धर्मेन्द्र सिंह चौहान,शांतनु कुमार,बलिराम तिवारी ,पुरुषोत्तम मिश्रा,मनोज सिंह,महिला मोर्चा अनु सिंह, अनिल कुमार सिंह,मीडिया प्रभारी रंजन यादव,कुमार भार्गव, त्रिभुवन तिवारी,नगर अध्यक्ष सुशील सिंह सत्यानंद सिंह, बबलू मिश्रा ,विश्वास गौतम,हरेंद्र सिंह, चरण दास ,शैलेन्द्र सिंह डिक,जितेंद्र सिंह,दीपक कुमार,रामजी चौहान,रजेशनाथ गुप्ता,बिक्की श्रीवास्तव,अंकुर कुमार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता सामिल हुए.नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में चलाए गए हस्ताक्षर अभियान में हजारों आमजन ने इस कानून के पक्ष में हस्ताक्षर किए। फिर प्रभूनाथ नगर दलित बस्ती में जाकर इस कानून के बारे में बताया गया एवं हस्ताक्षर अभियान चलाया गया.

इनपुट: सीनियर जर्नलिस्ट चंद्रप्रकाश राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here