समाज को जोड़ने आपसी प्रेम, भाईचारे व सौहार्द बढ़ाने की दिशा में कलम चलाएं बुद्धिजीवी व कलमकार: श्रीकांत

0

रिपोर्ट: चंद्र प्रकाश राज

■ समाजसेवी ने समारोह आयोजित कर बुद्धजीवियों व पत्रकारों को किया सम्मानित

छपरा: एकमा नगर पंचायत के राजापुर के टोला गांव स्थित पंश्चिम बंगाल के प्रमुख उद्योगपति व समाजसेवी श्रीकांत यादव के आवासीय परिसर में सम्मान समारोह आयोजित कर क्षेत्र बुद्धजीवियों और पत्रकारों को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया. इस दौरान पश्चिम बंगाल के ख्याति प्राप्त उद्योगपति व समाजसेवी श्रीकांत यादव ने बुद्धजीवियों और पत्रकारों से गांव तथा समाज के विकास में सकारात्मक सहयोग करने का आग्रह किया.उन्होंने कहा सरकार के कल्याकारी योजनाओं का निष्ठा पूर्ण कार्यान्वयन करना भी बुद्धजीवियों और पत्रकारों का दायित्व है. ऐसा कर के ही गांव और समाज का सर्वांगीण विकास किया जा सकता हैं. सम्मानित होने वालों में वीरेंद्र कुमार यादव, मनोज कुमार सिंह, मोतीचंद प्रसाद, जयप्रकाश गुप्ता, सुनील पंडित आदि प्रमुख हैं।

उन्होंने पत्रकारों को समाज के विकास के साथ उन्हें समाज को जोड़ने, आपसी प्रेम, भाईचारे व सौहार्द बढ़ाने की दिशा में भी कलम चलाने के लिए कलमकारों को प्रेरित किया.
उन्होंने कहा कि अगले कार्यक्रम में मेधावी छात्रों व युवाओं को सम्मानित किया जाएगा.
इस अवसर पर राजद नेता देवकुमार सिंह, प्रो अजीत कुमार सिंह,सुभाष यादव, हरिशंकर यादव, उमाकांत, कृष्णा बेदर्दी, असलम अंसारी,विपीन कुमार शर्मा, स्वामीनाथ यादव, रघुवीर यादव, मनोज कुमार ,उपेन्द्र कुमार, रवि महतो ,जीतेन्द्र सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here