रवि किशन और काजल राघवानी का रोमांस 13 जुलाई को बिहार में

0
अनूप नारायण सिंह, Thu, Jul, 5 , 2018, 9:11 PM IST
अनूप नारायण सिंह, Thu, Jul, 5 , 2018, 9:11 PM IST

पटना: भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ के लिए मेगा स्‍टार रवि किशन के फैंस को एक सप्‍ताह‍ और इंतजार करना होगा, क्‍योंकि इस फिल्‍म का रिलीज डेट अब 6 जुलाई से आगे बढ़ा कर 13 जुलाई कर दिया गया है। इसलिए अब ‘बैरी कंगना -2’ 13 जुलाई से बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में होगी। यानि खेसारी लाल और पवन सिंह के बाद अब रवि किशन और काजल राघवानी का रोमांस 13 जुलाई को बिहार के सिनेमा घरो में होगी ! इस बारे में फिल्‍म के निर्माता विनोद पांडेय ने कहा कि कुछ जरूरी कारणों से फिल्‍म के रिलीज डेट में बदलाव किये गए हैं। हालांकि फिल्‍म पूरी तरह से रिलीज को तैयार है। फिल्‍म के ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आये हैं, जिसे अब तक 566,130 हिटस मिल चुके हैं। उन्‍होंने कहा कि हम ‘बैरी कंगना -2’ को 13 जुलाई को बड़े स्‍तर पर रिलीज करेंगे। अब यह डेट फाइनल है।

बता दें कि रवि किशन, शुभी शर्मा और काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ में गांव, देहात, समाज, संस्‍कार, आसमान, भूत – प्रेत, ब्रह्म बाबा, आत्‍मा जैसी चीजें देखने को मिलेगी। फिल्‍म की कहानी तंत्र विद्या और पुरानी मान्‍यताओं पर आधारित है, जिसे निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्री ने मॉर्डन टच दिया है। फिल्‍म में कई नई चीजें देखने को मिलेंगी। इसमें एक है हरियाणवी सिंगर – डांसर सपना चौधरी का एपीयरेंस, जो बेहद खास होने वाला है।
मालूम हो कि आर एस वी पी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ अब 6 जुलाई को रिलीज होगी। हालांकि पहले इसका रिलीज डेट 29 जून था, जिसे बढ़ाकर अब सात जुलाई कर दिया गया है। फिल्‍म से रवि किशन समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट को काफी उम्‍मीदें हैं। फिल्‍म में रवि किशन के अलावा शुभी शर्मा, काजल राघवनी और अवधेश मिश्रा मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्‍म के प्रोड्यूसर विनोद पांडेय ने फिल्‍म की भव्‍यता के लिए कई नये प्रयोग किये हैं, जिनमें हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का स्‍पेशल डांस प्रमुख है। उनका दावा है कि ‘बैरी कंगना -2’ साल 2018 की सबसे बड़ी भोजपुरी फिल्‍म है। फिल्‍म की शूटिंग यूपी और मुंबई में की गई है। गीत प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती,आजाद सिंह और सतीश राय का है, जिसे संगीतबद्ध किया है मधुकर आनंद और के. रत्‍नेश।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here