लंदन से लौटी पुष्पम प्रिया चौधरी बिहार विधानसभा से लड़ेगी चुनाव मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार होने का दावा

0

एलएसई और आईडीएस में अध्ययन और बिहार में मेरे अनुभवों ने मुझे सिखाया है कि, चूंकि हर व्यक्ति में एक अद्वितीय वास्तविकता होती है इसलिए सभी के लिए विकास का एक ही मॉडल नहीं हो सकता:पुष्पम प्रिया चौधरी,प्लुरल्स पार्टी

पटना। बिहार की राजनीति में भूचाल मचा देने की दवा करने वाली पुष्पम प्रिया मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार होने का दावा किया है। पुष्पम प्रिया अपने ट्विटर हैंडल से बिहार की जनता को आह्वान करते हुए कहा है कि बिहार में बकवास राजनीति को खारिज करने की जरूरत है।

उन्होंने बताया है कि बिहार बेहतर और बेहतर का हकदार है। बिहार में बदलाव की जरूरत है और बिहार को पंख चाहिए। ट्विटर के माध्यम से उन्होंने यह बताना चाहा है कि बिहार की राजनीति में अब उनका एंट्री हो गया है जनता उनका समर्थन करें और वह भी जनता को बेहतर हक दिलाने के लिए तत्पर रहेगी। यानी यह कहा जा सकता है कि अब बिहार में एक और पार्टी का उभरता सितारा सबके समक्ष होगा।

लंदन से लौटी पुष्पम प्रिया का परिचय।

बिहार के दरभंगा के वरिष्ठ जेडीयू नेता और पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी की बेटी हैं पुष्पम प्रिया चौधरी लंदन में रहने वाली पुष्पम प्रिया ने प्लूरल्स (PLURALS) नाम से अपनी एक पार्टी भी बनाई है। उन्होंने खुद को पार्टी अध्यक्ष बताया हैं।

लंदन से शिक्षा प्राप्त की पुष्पम प्रिया चौधरी का बिहार के राजनीति में धमाकेदार एंट्र

पुष्पम प्रिया चौधरी के ट्विटर हैंडल के मुताबिक लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइसेज़ से मास्टर ऑफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन किया है.लंदन से शिक्षा प्राप्त कर अपने वतन को लौटे पुष्पम प्रिया चौधरी ने बिहार की राजनीति को बेहतर बनाने बनाना चाहती है। उन्होंने बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

अपने आप को मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार बताते हुए बिहार के दैनिक अखबारों में विज्ञापन दिया है।बिहार को 2020 में चलाने और उड़ान भरने के लिए प्लुरल्स (पार्टी) से जुड़ने की बात कही है.