निजी विद्यालय के संचालक ने 9वी के छात्र को रॉड से पीटा

0

कक्षा में शोरगुल करने से नाराज संचालक ने छात्र की बेरहमी से की पिटाई

सीवान: मैरवा थाना क्षेत्र के एक निजी विद्यालय में नौवीं के छात्र की बेरहमी से पिटाई का मामला प्रकाश में आया है. दरअसल मामला वर्ग में छात्र के शोरगुल मचाने से नाराज विद्यालय संचालक और उनके पुत्र ने छात्र की लोहे के रॉड से बेरहमी मारपीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया. घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मैरवा थाना क्षेत्र के भोपतपुर गांव स्थित ज्योति विद्या मंदिर का मामला है. गौरतलब हो कि पीड़ित छात्र के परिजनों द्वारा विद्यालय के संचालक एवं उनके पुत्र को आरोपी बनाया गया है.

वही घायल छात्र भोपतपुर गांव के प्रभुनाथ सिंह का पुत्र शिवम कुमार सिंह है. पीड़ित छात्र के भाई ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में आवेदन देकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है. बता दे कि घटना के बाद छात्र शिवम चलने फिरने में असमर्थ है. विद्यालय में संचालक द्वारा मारपीट के बाद शिवम किसी तरह से रोते बिलखते अपने घर पहुंचा और सारी घटना की जानकारी अपने परिजनों को बताई. जिसके बाद शिवम के बड़े भाई के द्वारा विद्यालय के संचालक समेत दो लोगों को आरोपित किया गया है.

पीड़ित के भाई ने बताया कि विद्यालय संचालक चंद्रमोहन पटेल, बब्रुवाहन पटेल मारपीट में शामिल है. जिन को आरोपी बनाया गया है. वही घटना के संदर्भ में थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित परिजनों द्वारा आवेदन प्राप्त हुई है. घटना संबंधित मामलों की जांच कर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here