राजीव प्रताप रूडी और प्रशांत किशोर की मुलाकात से राजनीतिक हलचल तेज

0

रिपोर्ट: चंद्र प्रकाश राज

छपरा: भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के एक मुलाकात से राजनीतिक हलचलों को तेज कर के रख दिया है। बताते चलें कि आज भाजपा सांसद रूडी पटना के मौर्या होटल में जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर से मुलाकात की और एक घंटे तक बातचीत की। घंटो चले इस मुलाकात को देख रकजनीति गलियारों में अब हलचल से मच गई है।

भाजपा के कई सांसदों का लोकसभा चुनाव 2019 में टिकट कटना तय है। कई सांसदों को इसका डर लगने भी लगा है। इसको लेकर भाजपा के नेता और सांसद दूसरी पार्टियों के संपर्क में है। इस कड़ी में एक नाम छपरा से भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी का भी हैं।

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद नहीं मिली जगह

सितंबर 2017 को रूडी के साथ तीन-चार मंत्रियों से मोदी मंत्रिमंडल से इस्तीफा मांगा गया था। लेकिन नई कैबिनेट में कई को जगह मिल गई। लेकिन रूडी को मौका नहीं मिला। बताया तो यह भी जा रहा था कि रूडी के विभाग कौशल विकास मिशन योजना के काम से पीएम मोदी खुश नहीं थे। जिसके वजह से उनका इस्तीफा लिया गया। यह विभाग पीएम मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट था। लेकिन वह काम से संतुष्ट नहीं थे। बताया जा रहा है कि अब ऐसे में रूडी को डर है कि लोकसभा चुनाव में टिकट को लेकर कोई दिक्कत हो तो पीके से कही बात बन जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here