लॉकडाउन में सड़कों पर अवैध वसूली कर रहे थे पुलिसकर्मी,पांच हज़ार रुपये नहीं देने पर आलू लदे पिकअप चालक के पैर में मारी गोली

0

पटना/दानापुर एक तरफ कोरोना वायरस की महामारी से पूरा देश परेशान है। तो वहीं दूसरी तरफ अवैध वसूली का धंधा बन चुका पटना का दानापुर इलाके में लॉकडाउन की ड्यूटी पर तैनात तीन पुलिसकर्मियों ने पैसे ना देने पर आलू ले जा रहे वैन के ड्राइवर को गोली मार दी.आरोपी तीनों सिपाहियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों पुलिसकर्मियों पर यह आरोप लगाया गया है कि पुलिस टैक्स नहीं देने पर पिकअप वैन चालक को गोली मारी हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गई.इधर मामले की तहकीकात करने पहुंचे अधिकारियों को यह भी जानकारी प्राप्त हुई है कि इन पुलिसकर्मियों द्वारा अवैध वसूली की जा रही थी. इसी दौरान पीपा पुल के पास पिकअप वैन से आलू लेकर दानापुर आ रहे सोनू साव से सभी ने पांच हजार रुपया की मांग की. इस दौरान जब सोनू ने पैसे देने से इंकार किया तो पुलिसवालों से उसकी बकझक हुई और इसी दौरान पुलिसवालों ने उसे गोली मार दी और बाइक से फरार हो गए.एसएसपी ने इस मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए तीनों पुलिसकर्मियों को हिरासत में लिया.आरोपी पुलिसवालों के नाम रजनीश, अनिरुद्ध और बबलू हैं. सभी को दानापुर पुलिस ने दानापुर कोर्ट में पेशी के लिए भेजा है जहां से सभी जेल भेजे जायेंगे. बताते चलें कि सोनू की पैर में गोली लगी है जिसके बाद उसकी इलाज पटना पीएमसीएच में कराई जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here