पिस्टल के साथ तस्वीर साझा करने वाले युवक को पुलिस ने भेजा जेल, खुले आसमान के नीचे दनादन फायरिंग करते हुए हुई थी वीडियो वायरल

0

मैरवा थाना क्षेत्र इलाके का रहने वाला है आमिर अंसारी

सीवान। मैरवा थाना क्षेत्र से बड़ी ख़बर सामने आई है जहां थाना क्षेत्र निवासी आमिर अंसारी नामक एक युवक को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना भारी पड़ गया.सोशल मीडिया पर वायरल इस पोस्ट में यह देखा जा रहा है कि आमिर रिवाल्वर लेकर खुले आसमान के नीचे दनादन फायरिंग कर रहा है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर की तेजी से वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस हरकत में आ गई. फिर होना क्या था।पुलिस ने इस तस्वीर संबंधी जांच पड़ताल शुरू किया और आमिर अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

वायरल तस्वीर में यह देखा जा रहा है कि आमिर एक तो खुले आसमान में दनादन फायरिंग कर रहा है.उसके साथ ही सोशल मीडिया पर चर्चित होने के लिए एक तस्वीर भी साझा की है.तस्वीर में देखा जा रहा है कि बीआर 29 आर 2925 रजिस्ट्रेशन नंबर की बाइक पर बैठकर वह पिस्टल की मैगजीन लोड करता नजर आ रहा है.हालांकि इस जनाब को यह जानकारी नहीं थी कि वे चर्चित होने के चक्कर में कहीं जेल न चले जाएं.सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही यह तस्वीर पुलिस के हाथ लगी और पुलिस ने तस्वीर के जरिए उस युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here