रामजन्मोत्सव के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन।

0

सीवान: महाराजगंज अनुमंडल शहर के पश्चिमारी मठ परिसर में प्रत्येक वर्ष की भाँति इस बर्ष भी रामजन्मोत्सव कार्यक्रम का आयोजन पुज्य स्वामी श्री श्री 108 श्री बद्री बाबा के सानिध्य में किया गया, जिसमें स्कूली बच्चों ने बड़े ही श्रद्धा भाव से सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दिया जहाँ बच्चों के कार्यक्रम देखने हजारों की संख्या में भक्तों की भिड उमड़ पड़ी।सनातन धर्म के परम्परा अनुसार विधिवत पूजा अर्चना के पश्चात कई तरह के कार्यक्रम आयोजित हुआ।

लोगों का हूजूम इस कदम उमड़ा कि खड़ा होने का जगह नहीं बचा अपने शारिरीक मेहनत का लोहा मनवाने वाले महाराजगंज के सिकंदरपुर गांव के पप्पू मिश्रा ने एक नई कीर्तिमान अपने नाम रोशन किया हनुमान दंड बैठक 25 मिनट में 1019 बार दंड बैठक लगाया,पप्पू मिश्रा ने बताया कि 21 जून 2019 को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज होगा।

वहीं पाठशाला ग्लोबल स्कूल के बच्चे के द्वारा भावनृत्य से लोग झुमने पर मजबूर हो उठे आराध्या राज, साक्षी सहीना फिजा के द्वारा प्रस्तुत भावनृत्य कि वाहवाही सबो ने किया। गायन एवं सोहर ,आस्था तिवारी के द्वारा प्रस्तुत किया गया, छुम छुम छाना नाना बाजे मैया पांव पैजनिया मोनिका आराध्या गिरी आयुषी यामिनी अंशु नारायणी आकांक्षा दिव्या आदिति श्री के द्वारा हुआ। श्री श्री 108 श्री बद्री नारायण दास जी का सानिध्य में यह कार्यक्रम हुआ और साथ में क्रांतिकारी योग प्रचारक अंगद जी महाराज जी के द्वारा यह कार्यक्रम संपन्न हुआ।मौके पर विजय सिंह, विकी कुमार, कनक बिहारी दास, सुशांत कुमार तिवारी, विकास सिंह, पाठशाला ग्लोबल के डायरेक्टर जलेश्वर सिंह, जनक प्रसाद ,त्रिभुवन सिंह के अलावे सैकड़ों नर नारी मौजूद रहें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here