अस्पताल में भर्ती महिला को अकेली पाकर अस्पताल के तीन कर्मचारियों ने उससे जबरदस्ती करने की कोशिश की! दरिंदों ने दांत से काट भी लिया !

0

महिला के शरीर पर दरिंदों ने दांत से काट लिया,इसी बीच महिला का देवर वहां लौटा तो पीड़िता ने उससे पूरी बात कही,इसके बाद उसने हंगामा शुरू कर दिया.



छपरा. जिले के एक निजी अस्पताल में भर्ती महिला मरीज को अकेला पाकर शुक्रवार की सुबह अस्पताल के ही तीन कर्मचारियों ने रेप की कोशिश की। जिसके बाद आरोपी अस्पताल के तीन कर्मचारियों पर पुलिस ने मामले दर्ज कर जेल भेज दिया है,घटना के संबंध में बताया जाता है कि मढौरा थाना क्षेत्र स्थित नौतन गांव के पास एक निजी अस्पताल में मरीज महिला को एक दिन पहले ही अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था.शुक्रवार सुबह उसके साथ अस्पताल के ही तीन कर्मचारियों ने रेप की कोशिश की, इधर कानो-कान मामले की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को हुई तो लोगों ने अस्पताल प्रबंधक के खिलाफ जमकर हंगामा किया. हंगामे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल के तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया.बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला अमनौर की रहने वाली है.पीड़िता के परिजनों ने बताया कि महिला को बीती रात इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था.शुक्रवार सुबह वे उन्हें छोड़कर चाय लाने बाहर चला गया था.इस दौरान अकेली महिला को देख अस्पताल के तीन कर्मचारियों की नीयत खराब हो गई और उन्होंने उसके साथ जबरदस्ती करनी चाही,लेकिन बीमार महिला ने हिम्मत नहीं हारी और आरोपियों का जमकर विरोध किया,फिलहाल मढौरा थाना पुलिस मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here