नासा श्रीनगर सिवान ने यूनाइटेड जूनियर सिवान को 3–0 से रौदा

0

सिवान: जिला के प्रथम जिलाधिकारी के राय पॉल लीग फुटबॉल टूर्नामेंट का सुपर लीग मैच के पहला सेमीफाइनल मैच नासा क्लब श्री नगर सीवान और मिल्की मधवापुर के बीच खेला गया जिसमें नासा क्लब सीवान ने 5 गोल से जीतकर फाइनल मैच में अपना स्थान पक्का किया. वहीं नासा क्लब सीवान के सफीकुल इस्लाम ने 4 गोल तथा नाइजेरिया खिलाड़ी मैकरिजो ने 1 गोल दाग कर 5 शून्य से फाइनल में अपना जगह बनाई । जिसके मुख्यातिथि जिला फुटबॉल संघ के सचिव जावेद अशरफ खान, अध्यक्ष उमाशंकर प्रसाद, अभय कुमार उर्फ टुन्ना सुधाकर तिवारी ने खिलाड़ियो से परिचय प्राप्त की। जहा अध्यक्ष उमाशंकर प्रसाद ने सभी खिलाड़ियो से अनुशासन में रहकर खेलने की बात कही।

खेल से आपसी एकता और भाईचारा बनती है जो खिलाडी अनुशासन में रहकर खेलता है वही सबसे अच्छा और बेहतर खिलाड़ी होता है वही सचिव जावेद अशरफ खान ने कहा की इस लीग मैच में बेहतर और अनुशासित खिलाड़ी की चुनाव करके जिला टीम में शामिल किया जाएगा जिसके मुख्य निर्णायक नेयाज अहमद सहायक निर्णायक इकराम अली व वाहिद अली थे और ऑफिसियल हरेंद्र कुमार थे
वही दूसरा सेमीफाइनल मैच शनिवार को नासा ब्याज श्री नगर सीवान और यूनाइटेड जूनियर सीवान के बीच खेला गया जिसमें नासा बॉयज ने यूनाइटेड जूनियर सीवान को 3–0 से रौदा। वही यूनाइटेड जूनियर सीवान ने समय समाप्ती तक एक भी गोल नही कर सका। जिसके मुख्यनिर्णायक इकराम अली सहायक निर्णायक नेयाज अहमद अमीर अली थे।वही यूनाइटेड जूनियर सिवान के खिलाड़ी महताब आलम जर्सी नो 5 को रेफरी इकराम अली के साथ अभद्र व्यवहार को लेकर रेड कार्ड दिखाकर मैच से बाहर करना पड़ा निर्णायक मंडली ने इसकी लिखित शिकायत जिला फुटबॉल संघ के सचिव से करते हुए करवाई की मांग की है ।जिसका फाइनल मैच नासा क्लब श्रीनगर सीवान बनाम नासा ब्वायज श्रीनगर सिवान के बीच रविवार को खेला जाएगा। जिसमे दोनों टीमें अपनी ग्रुप के टीम को रौदते हुए फाइनल में प्रवेश की है जिसकी शानदार मुकाबला आज होगा वही नासा क्लब सीवान के खिलाड़ी सद्दाम हुसैन ने बताया कि नासा बॉयज सीवान के तमाम खिलाड़ी मुबारकवाद के पात्र है जिनकी कठिन परिश्रम और ईमानदारी से खेलने से आज सुपर लीग का फाइनल मैच में नासा क्लब सिवान के साथ खेलने का मौका मिला है उम्मीद है कि जूनियर खिलाड़ी आगे भी बेहतर करेगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here