मुंबई छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल स्टेशन के पास बड़ा हादसा, फुट ओवर ब्रिज गिरा कई लोग घायल

0

मुंबई: से बड़ी खबर है जहां पर फुट ओवर ब्रिज गिरा है जिसमें कई लोगों को दबे होने की सूचना हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा गुरुवार की संध्या छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल स्टेशन के समीप का हैं. सूत्रों से लगातार मिल रही जानकारी के अनुसार मुंबई के सीएसटी स्टेशन पर 1 फुट ओवर ब्रिज गिरने के कारण एक शख्स की मौत भी हो चुकी हैं. तथा वही मलबे में है कई लोगों के दबे होने की खबर हैं. हादसे की सूचना मिलते ही रेस्क्यू की टीम मौके पर पहुंची मलबे के अंदर दबे हुए लोगों कि बचाव कार्य जारी हैं.

कहा जा रहा है कि हादसे के दौरान फुट ओवरब्रिज का 60 फ़ीसदी हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है.वहीं हादसे में घायल हुए लोगों को तत्कालीन स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी इलाज चल रही हैं. वहीं दूसरी तरफ मुंबई पुलिस के अनुसार हादसा गुरुवार शाम को हुई.

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताते हुए कहा कि मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के प्लैटफॉर्म नंबर 1 पर बना ब्रिज अचानक गिर गया है, जिसके कारण कई लोग इसके नीचे दब गए। हादसे के बाद तत्काल मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस और स्थानीय प्रशासन की टीमों ने आमलोगों की मदद से लोगों को मलबे से निकालने के काम शुरू किया। वह गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को आनन-फानन में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी इलाज चल रही है.गौरतलब हो कि जिस स्थान पर यह हादसा हुआ वह एक भीड़भाड़ वाला इलाका है. ऐसे में टूटे ब्रिज के अंदर कयोंकि दबे होने की आशंका जताई जा रही हैं.INPUT: PRIYANSHU KU SINGH.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here