सिग्रीवाल ने सांसद निधि से दी 1.5 करोड़ रुपए,कहा लोकसभा अंतर्गत सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लगे ICU तथा NICU

0

सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने जिलाधिकारी सारण तथा जिलाधिकारी सीवान को अनुशंसा पत्र जारी करते हुए कहा है कि यथाशीघ्र मेरे संसदीय क्षेत्र के छह विधानसभा के अंतर्गत आने वाली सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर ICU वार्ड एवं NICU वार्ड स्थापित करने के संबंध में यथाशीघ्र आवश्यक कार्रवाई करेंगे।

महाराजगंज। भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने अपने सांसद विकास निधि से एक करोड़ पचास लाख रुपये देने की अनुशंसा की हैं। उन्होंने कहा हैं की महाराजगंज लोकसभा अंतर्गत सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में ICU तथा NICU वार्ड बनाने की आवश्यकताएं महसूस की गई हैं। उन्होंने ICU/NICU वार्ड में लगने वाले सभी आवश्यक उपकरणों को लगाने हेतु अपने सांसद विकास निधि से 1,50,00000 (एक करोड़ पचास लाख रुपये) देने की अनुशंसा की हैं। महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने जिलाधिकारी सारण तथा जिलाधिकारी सीवान को अनुशंसा पत्र जारी करते हुए कहा है कि यथाशीघ्र मेरे संसदीय क्षेत्र के छह विधानसभा के अंतर्गत आने वाली सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर ICU वार्ड एवं NICU वार्ड स्थापित करने के संबंध में यथाशीघ्र आवश्यक कार्रवाई करेंगे। सांसद ने कहा है कि वर्तमान परिप्रेक्ष्य में कोरोना से संबंधित मरीज एवं उनके परिजन हेतु भोजन के साथ मास्क,सैनिटाइजर, साबुन के साथ-साथ अन्य आवश्यक चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने हेतु विशेष रुप से अनुशंसा किया हैं.

कोरोना वायरस की लड़ाई में स्वास्थ्य सेवा की महती भूमिका: सिग्रीवाल

सांसद श्री जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि कोरोना वायरस की लड़ाई में स्वास्थ्य सेवा की महती भूमिका हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सांसद फंड में संशोधन कर 24 मार्च 2020 को एक परिपत्र जारी किया था। जिसमें कहा गया था कि कोरोना महामारी से जंग के लिए सांसद विकास निधि का उपयोग किया जा सकता हैं।