महाराजगंज एचडीएफसी बैंक में पैसा जमा कराने गये अधेड़ लापता

0
फ़ोटो। चंदेश्वर सिंह लापता व्यक्ति
फ़ोटो। चंदेश्वर सिंह लापता व्यक्ति

सीवान। महाराजगंज शहर स्थित एचडीएफसी बैंक में पैसा जमा कराने के लिए घर से निकले एक अधेड़ व्यक्ति लापता हो गया.परिजनों के काफी खोजबीन के बाद जब अधेड़ की सुराग न लगी तो उन्होंने संबंधित थाने में आवेदन देकर खोजबीन करने की गुहार लगाई है.लापता अधेड़ की पहचान महाराजगंज शहर के थाने रोड निवासी चंदेश्वर सिंह उम्र 68 वर्ष के रूप में हुई है.लापता अधेड़ के पुत्र प्रशांत कुमार ने महाराजगंज थाने में आवेदन देकर कहा है कि मेरे पिताजी चंदेश्वर सिंह 25 नवंबर को घर से पांच हजार रुपये जमा करने के लिए एचडीएफसी बैंक निकले थे.

बताया कि उनके द्वारा बैंक में पैसा भी जमा कर दिया गया जिसका एसएमएस उनके मोबाइल फोन पर आया है.जब शाम के 4:00 बजे तक वे अपने घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को उनकी चिंता सताने लगी.परिवार के सदस्यों ने उनके मोबाइल नंबर पर संपर्क करने की कोशिश की परंतु उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ आ रहा हैं. आवेदक ने बताया कि इस संबंध में वे अपने जान पहचान वाले के यहां भी पूछताछ की परंतु पिताजी के कहीं होने की सूचना नहीं मिली.प्रशांत ने बताया है कि उनके पिताजी मानसिक और शारीरिक से पूर्ण स्वास्थ्य हैं. वही प्रशांत के दिए हुए आवेदन पर थाना अध्यक्ष निरंजन कुमार चौरसिया ने थाना कांड संख्या 304/19 दर्ज कर लापता अधेर की छानबीन शुरू कर दी है.

नोट लापता व्यक्ति की जानकारी अगर प्राप्त होती है तो संपर्क सूत्र संख्या 9430977462 पर सूचित करें.या संबंधित थाने को सूचना दें.www.z7news.com आपका सदैव आभारी रहेगा।

धन्यवाद।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here