लोकसभा चुनाव के लिए महाराजगंज महागठबंधन प्रत्याशी रणधीर सिंह ने भरा पर्चा

0
पर्चा दाखिल करते रणधीर सिंह
पर्चा दाखिल करते रणधीर सिंह

महाराजगंज: लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन के पहले दिन ही मंगलवार को महाराजगंज लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी रणधीर कुमार सिंह ने पर्चा दाखिल किया। समाहरणालय जिला निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत सेन के कार्यालय में राजद प्रत्याशी ने अपना नामांकन किया। सबसे पहले राजद के रणधीर सिंह ने अपना नामांकन पत्र भरा।

आमसभा में मौजूद तेजस्वी यादव फोटो:
आमसभा में मौजूद तेजस्वी यादव फोटो:

नामांकन सुबह 11:00 बजे से प्रारंभ होकर अपराह्न के 3:00 बजे तक चला। वहीं नामांकन को लेकर सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए थे. गौरतलब हो कि समाहरणालय के गेट पर मेटल डिटेक्टर के जांच के बाद ही लोगों को प्रवेश दिया जा रहा था।

रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा भी मौजूद
रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा भी मौजूद

इधर राजद प्रत्याशी रणधीर सिंह के नामांकन में सैकड़ों से अधिक की तादाद में वाहनों की लंबी कतार लग गई.रणधीर सिंह को छपरा पहुंचते ही उनके साथ चल रहे कार्यकर्ताओं की हुजूम राजद जिंदाबाद, लालू राबड़ी जिंदाबाद, तेज प्रताप तेजस्वी जिंदाबाद, प्रभुनाथ सिंह जिंदाबाद,और रणधीर सिंह जिंदाबाद के नारे लगाते रहे.

सारण लोकसभा सीट से महागठबंधन प्रत्याशी चंद्रिका राय ने किया पर्चा दाखिल।

सारण की बात करें तो सारण लोकसभा से महागठबंधन प्रत्याशी चंद्रिका राय ने भी अपना पर्चा दाखिल किया हैं. बताते चलें कि नामांकन के बाद एक विशाल आमसभा का आयोजन शहर के नगरपालिका मैदान में किया गया। जिसकी पूरी तैयारी पहले ही पूरी कर ली गई थी।

महागठबंधन प्रत्याशियों के द्वारा आयोजित आमसभा में संबोधित करने वालों में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव,पूर्व मुख्यमंत्री सह अध्यक्ष हम पार्टी जीतनराम मांझी, पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री सह रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा, पूर्व मंत्री सह विधायक विजय शंकर दुबे, वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष सन ऑफ मल्लाह मुकेश साहनी, राज्य सभा सदस्य अखिलेश प्रसाद सिंह,एवं जिले के महागठबंधन के सभी विधायक तथा गठबंधन के सभी पार्टी के जिलाध्यक्ष, पदाधिकारी मौजूद रहें.Input:C.P Raj/Priyanshu Ku Singh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here