महाराजगंज: अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती,रेफर व बाहरी को मिलाकर अब तक 65 कोरोना मरीजों की मौत

0

अस्पताल के महाराजगंज: अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती,रेफर व बाहरी को मिलाकर अब तक 65 कोरोना मरीजों कीडीसीएचसी वार्ड में प्रतिदिन कोरोना संक्रमण से जान गंवाने वालों की संख्या में बढ़ोतरी देखी जा रही है।

महाराजगंज. अनुमंडल के कोविड डेडीकेटेड हेल्थ केयर सेंटर में भर्ती,रेफर व बाहरी कोरोना संक्रमित मरीजों को मिलाकर अब तक 65 मरीजों की मौत हो गई हैं। बुधवार को भी पांच लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हो गई। डीसीएचसी वार्ड में भर्ती मरने वाले पांच कोरोना मरीजों में बड़हरिया थाने के लकड़ी दरगाह गांव के 60 वर्षीय नंदलाल साह, गुठनी थाने के बेलौर गांव के 57 वर्षीय सुग्रीव कुशवाहा, रघुनाथपुर के चकरी गांव के धर्मेन्द्र राम का पुत्र सन्नी देओल, सीवान के बिन्द्रसार के देवराज मांझी की पत्नी फुलपति देवी, हुसैनगंज थाने के सिधवल गांव के 65 वर्षीय सुदामा चौधरी शामिल हैं। सभी मरीजों की गंभीर स्थिति को देखते हुए डीसीएचसी वार्ड से पीएमसीएच पटना के लिए रेफर कर दिया गया था। लेकिन, रेफर मरीजों को परिजन नहीं ले जा सके। इसके चलते मरीजों की मौत हो गई। दो मरीजों की मौत मंगलवार की देर रात जबकि एक मरीज की मौत आधी रात के बाद हुई है।

पचरुखी में कोरोना से एक डॉक्टर समेत दो की मौत

पचरुखी। में बुधवार को एक डॉक्टर समेत दो लोगों की मौत कोरोना की वजह से हो गई। मृतकों में थाने के ही इटवां गांव निवासी डॉ. गोरख कुमार व गम्हरिया गांव निवासी दिगम्बर ओझा थे। वहीं सीएचसी में बुधवार को एंटीजन किट से जांच में 16 मरीजों का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here