लियो क्लब जीके जीएस प्रतियोगिता में 800 प्रतिभागी हुए शामिल

0

छपरा। अंतरराष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब इंटरनेशनल की युवा इकाई लियो क्लब छपरा सारण के द्वारा डाॅ एपीजे अब्दुल कलाम जीके जीएस परिक्षा का आयोजन किया गया जिसमें सारण जिला के विभिन्न क्षेत्रों से लगभग 800 प्रतिभागीयो ने हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा को परखा.एसडीएस पब्लिक स्कूल में तीन पालियों में परीक्षा का आयोजन किया गया.परीक्षा नियंत्रक साकेत ने कहा कि परीक्षा में वर्ग 5 से लेकर स्नातक तक के विद्यार्थी अलग-अलग रूपों में परीक्षा में शामिल हुए.

परीक्षा देने के बाद परीक्षार्थियों ने बताया कि लियो क्लब के द्वारा ली गई यह परीक्षा हम सभी के लिए भविष्य निर्माण हेतु बहुत ही उपयोगी साबित होगी.अध्यक्ष लियो अमरनाथ ने परीक्षार्थियों को परिक्षा परिणाम की अग्रिम बधाई दी. वही लियो सचिव आलोक गुप्ता ने जानकारी दी की इस परीक्षा का पारितोषिक वितरण आगामी 12 जनवरी को डॉक्टर आरएन सिंह इंटर कॉलेज में किया जाएगा.मौके पर प्रोग्राम कोडिनेटर रोहित प्रधान और नारायण कुमार पांडेय ने बताया की इसी तरह परीक्षार्थी की संख्या प्रति वर्ष बढते रहे.

इस कार्यक्रम में लियो क्लब के अध्यक्ष अमरनाथ,सचिव आलोक गुप्ता,कोषाध्यक्ष संदिप गुप्ता,जयप्रकाश,राजेश कुमार,सोनू कुमार,गुलशन, विशाल,सोनी,आलोक कुमार पटवा, शुभम कुमार,राकेश श्रीवास्तव,स्वेता,अभिषेक कुमार,गुलशन कुमार,एस के सिंह,राजू,प्रकाश, धनंजय कुमार,नीतिन,अंजुन,निधि,प्रकाश गुप्ता,बबली गुप्ता, हर्ष,नुतन,सोनू सिंह,शालिनि, ममता, खुशनुमा, धर्मजीत, कुलदीप गंगोत्री, नीलम गुप्ता,सान्या,वान्या गुप्ता,चंदन जी,अंबिका कुमारी आदि सदस्य उपस्थित थे.उक्त जानकारी लियो सचिव आलोक गुप्ता ने दी.

इनपुट:सीनियर जर्नलिस्ट चंद्रप्रकाश राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here