नीतीश के बयान पर लालू का कटाक्ष,लिखा पलटू ने किया 11 करोड़ बिहारियों के जनादेश का अपमान

0

लालू प्रसाद यादव ने लिखा कि 11 करोड़ बिहारियों के जनादेश का अपमान किया गया, किस जुबान से महागठबंधन का भविष्य बता रहे हैं नीतीश कुमार..

पटना: एक बार फिर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कड़वा कटाक्ष उगिला हो. बुधवार की दोपहर राजद के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नसीहत देते हुए कहा कि जो व्यक्ति महागठबंधन के बोर्ड से कुर्सी पर बैठा है जिसने दिनदहाड़े जनादेश की डकैती एवं 11 करोड़ बिहारियों के जनादेश का अपमान किया है. किस जुबान से महागठबंधन का भविष्य बता रहे है. लालू प्रसाद यादव के टि्वटर हैंडल पर यह भी लिखा गया है कि महागठबंधन का कोई भविष्य नहीं जो आदमी महागठबंधन के वोट से कुर्सी पर बैठा है.

जिसने दिनदहाड़े जनादेश की डकैती एवं 11 करोड़ बिहारियों के जनादेश का अपमान किया है, वह किस ज़ुबान से महागठबंधन का भविष्य बता रहा है. यह भी पढ़ें. मांगों को लेकर झंडे लिए सड़क पर उतरे वामपंथियों के सदस्यों ने लगाए सरकार विरोधी नारे ऐसे पलटू दगाबाज़ों को शर्म भी नहीं आती.ज्ञात हो कि गत दिनों पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा था कि महागठबंधन का कोई भविष्य नहीं है. सीएम नीतीश के इस बयान पर तेजस्वी समेत महागठबंधन के नेताओं ने इसका विरोध जताया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here