जूनियर नासा क्लब सिवान ने 9 गोल से मैरवा को दी मात

0

सबसे अधिक गोल दागने वाली टीम बनी जूनियर नासा क्लब सिवान

सिवान: जिला के राजेंद्र स्टेडियम में चलाए जा रहे के राय पाल लीग फुटबॉल मैच सिवान नासा जूनियर श्रीनगर (सिवान ) बनाम मैरवा के बीच खेला गया। जिसके मुख्य अतिथि पूर्व रणजी टॉफी खिलाड़ी मो कैफ, जिला फुटबॉल संघ के जिला अध्यक्ष उमाशंकर प्रसाद, सचिव जावेद अशरफ खान, रेफरी हेड मकदूम खान ने फुटबॉल खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त की।

जिसके मुख्यातिथि हरेन्द्र प्रसाद (मैरवा) सहायक निर्णायक नेयाज अहमद (बड़हरिया)मो.नईम (सिवान) मौजूद थे.

इस अवसर पर फुटबॉल संघ के अध्यक्ष उमाशंकर प्रसाद व सचिव जावेद अशरफ खान ने कहा कि खेल युवा को बहुत जरूरी है खेल से अनुशासन बनती है । जिसके सफल आयोजन में अभय कुमार टुन्ना सुभाष चंद्रा नेयाज अहमद सुधाकर तिवारी मो शाहिद मो आमिर असलम अली आदि लगे हुए है. बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए नासा जूनियर सिवान ने मैरवा को 9 गोल से पराजित किया।

जिसमें नासा जूनियर क्लब सिवान के खिलाड़ी मो. आतिफ ने पाँच गोल, अजय कुमार एक गोल, शाहनवाज आलम एक गोल, सरफराज आलम एक गोल, चंदन कुमार एक गोल दगा।

हालकि के राय पॉल लीग मैच में सबसे अधिक गोल दागने में प्रथम स्थान प्राप्त की है। वही सचिव जावेद अशरफ खान ने बताया कि 9 गोल दाग कर नासा क्लब सिवान सुपर लीग में अपना स्थान पक्का किया है जिसके तमाम खिलाड़ियों की बेहतर प्रदर्शन को लेकर जिला फुटबॉल टीम संघ ने उनके हौसला बढ़ाया. वही नासा टीम के कोच विक्की बाबु नासा सीनियर नसा टीम के खिलाड़ी सदाम हुसैन नन्हे आलम फ़ैयाज़ आलम ने बताया की जूनियर नासा के खिलाड़ी की कठिन परिश्रम लगन और अनुशासन की देन है कि जिला में के पाल राय फुटबॉल लीग मैच 2018 में सबसे अधिक गोल दागने वाली टीम बनी है तमाम खिलाड़ी बेहतर कर रहे है ऐसा अनुमान है कि बेहतर खेलने के बदौलत बिहार चैंपियन मोइनुल हक ट्राफी में खेलने की मौका मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here