अंतरराष्ट्रीय स्वयंसेवी संगठन लायंस क्लब छपरा सारण ने घर-घर किया राहत सामग्री का वितरण

0

छपरा। घर-घर जाकर लोगो के बीच बाँटा गया चावल,दाल,आलू,प्याज आटा और राशन सामग्री।

छपरा। पूरे देश में कोरोना से लोगो की हालत जो है बिगड़ चुका हैं। और सबसे ज्यादा तो गरीब मजदूरों पर यह वायरस कहर बन के गिरा हैं। जो मजदूर जो किसी के यहाँ काम कर के अपना जीवनयापन करते थे वो आज घर में बैठे हैं। भोजन की राह देख रहे हैं। ऐसे में लियो क्लब छपरा सारण के अध्यक्ष अमरनाथ और उनके टीम ने गरीब मजदूरो को घर-घर जाकर मदद कर रही हैं। लोगों की मदद के साथ-साथ कोरोना जैसे भयानक वायरस के बारे में बचाव की जानकारी दी जा रहीं हैं।

बताया कि सबसे पहले अच्छे तरीके से हाथ धोना चाहिए।बार-बार हमेशाब मास्क या रुमाल का उपयोग करना चाहिए। उसके बाद एक अहम बाते अगर आप घर से कोई जरूरी काम हो तभी निकले। कमसे कम एक मीटर की दूरी बनाकर कोई काम करें। क्योंकि इस वायरस से बचने का इससे अच्छा और कोई दवा नही हैं। इसलिए आप सतर्क रहे नही तो घर में ही रहे लियो क्लब छपरा सारण के सयुक्त सचिव ने बताया की जब तक लॉकडाउन हैं आप सभी अपने घरों पर ही रहें।

इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष लियो अमरनाथ सयुक्त सचिव चन्दन कुमार,नारायण पांडे,नितिन कुमार,सूरज आनंदन, अभिषेक सोनी,हर्ष राज मौजुद थें,उक्त जानकारी लियो क्लब के पीआरओ प्रकाश कुमार गुप्ता ने दी.

इनपुट:सीनियर जर्नलिस्ट चंद्रप्रकाश राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here