बिहार के लखीसराय में नई दिल्ली से भागलपुर आ रही सप्ताहिक ट्रेन 12350 डाउन में 40 से 50 की संख्या में सशस्त्र बदमाशों ने डकैती डाली है

0

चार AC और 1 जनरल बोगी में बदमाशों ने महिलाओं से गहने उतरवाए.दर्जनों मोबाइल और नकदी समेत 25 लाख की लूट की.

बिहार: के लखीसराय से खबर आ रही है जहां ट्रेन में जमकर लूटपाट की गई है मामला बुधवार की रात्रि तकरीबन 9:30 बजे के आसपास की है. पूरी घटना लखीसराय जिले के किऊल से धनौरी के पवई ब्रह्मस्थान हॉल्ट के पास की है.

आपको बता दें कि नई दिल्ली से भागलपुर आ रही सप्ताहिक ट्रेन (12350 डाउन ) में जानकारी के अनुसार 40 से 50 की संख्या में सशस्त्र बदमाशों ने डकैती डाली है.बदमाशों ने महिलाओं से गहने उतरवा लिए. दर्जनों मोबाइल और नकदी समेत 25 लाख की लूट की. लुटेरों ने 4 एसी और 1 जनरल बोगी में वारदात की. इस बीच ट्रेन के ड्राइवर और असिस्टेंट ड्राइवर को बंधक बनाए रहे.इस दौरान विरोध करने पर करीब आधा दर्जन यात्रियों को चाकू मारकर घायल कर दिया. वहीं, दो यात्रियों को गोली भी मारी. पीडि़त में ज्यादातर यात्री, जमालपुर, मुंगेर, सुल्तानंगज और भागलपुर के हैं. वहीं ट्रेन में लूटपाट की घटना के बाद अब रेलवे प्रशासन हरकत में आती हुई नजर आ रही है. हालांकि देखना यही होगा कि लूटपाट की घटना में गंभीर रूप से घायल पीड़ितों को न्याय मिलती है या तो अब आने वाला वक्त ही बताएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here