परीक्षा केंद्र पर जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी दागी कई राउंड गोलियां,भीड़ का फायदा उठाकर भागने में सफल हुए असामाजिक तत्व

0

घटनास्थल से गोली के चार खोखे एवं दो बाइक को भी किया गया जब्त

सीवान: महाराजगंज शहर स्थित सिहौता बांगरा स्कूल आदर्श परीक्षा केंद्र पर गुरुवार को असामाजिक तत्वों के द्वारा हवाई फायरिंग के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। परीक्षा केंद्र के मुख्य गेट पर हवाई फायरिंग से परीक्षार्थी समेत लोग घंटो दहशत में रहे. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि परीक्षा केंद्र पर ड्यूटी पर तैनात थाने के एएसआई संजय कुमार सिंह अपने पुलिस बल के साथ परीक्षा केंद्र पर किसी बात को लेकर एक युवक की पिटाई करना शुरू कर दी. तभी सामने की छत पर खड़े युवक जो कि स्पेशल क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर एसएन राय के पुत्र हैं. पुलिस द्वारा युवक की पिटाई की सारी गतिविधियां अपने मोबाइल कैमरे में कैद करने लगा। इतने में थाने के एएसआई संजय कुमार की नजर वीडियो बना रहे युवक पर पड़ी थाने के एएसआई के कहने के अनुसार उन्होंने युवक को समझाने की काफी प्रयत्न की लेकिन युवक नहीं माना।

अंत में उन्होंने युवक को पकड़ने के लिए उसकी घर में घुस गया और युवक को पकड़कर घर से बाहर निकाल जमकर पिटाई कर डाली। अभी पिटाई की घटना के कुछ देर हुए ही थे कि दो बाइक पर सवार चार पांच कि सख्या मे असमाजिक तत्व घटना स्थल पर पंहुच पुलिस से उलझ गए और हवाई फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस के ऊपर होती हवाई फायरिंग को देख पुलिस ने भी इसके जवाल में हवाई फायरिंग करना शुरू कर दिया। तब थोड़ा हवाई फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया लोग इधर-उधर भागने लगे। वहीं परीक्षा केंद्र पर फायरिंग की सूचना मिलते ही महाराजगंज एएसपी संजय कुमार व एसडीओ मंजीत कुमार घटना स्थल पर पंहुचे. तब तक हवाई फायरिंग कर रहे असामाजिक तत्व भीड़ का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए. वहीं दूसरी तरफ घटना के तकरीबन आधा घंटा के अंदर ही सीवान पुलिस कप्तान नवीन चंद झा भारी संख्या में पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की जानकारी ली.बता दें कि घटनास्थल से पुलिस ने गोली के दो खोखे भी बरामद किया हैं. साथ ही दो बाइक को भी जब्त किया है. घटना की पूरी वारदात पर सीवान एसपी नवीन चंद्र झा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फायरिंग करने वाले शख्स की पहचान कर ली गई है. शीध्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here