आपसी विवाद में दो सहोदर भाइयों को घोपा चाकू एक कि मौत

0

सदर अस्पताल जाते समय रास्ते में एक की मौत,दूसरे भाई का सदर अस्पताल में हो रहा चिकित्सा

छपरा: एकमा प्रखंड के नरहनी गांव में गुरुवार की देर संध्या में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया. गांव के लोगों ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत कर दिया.मामले के शांत होने के कुछ ही देर के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के दरवाजे पहुंच कर दो सहोदर भाई वीरेन्द्र साह तथा राजेन्द्र साह को चाकू घोप कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. परिजन और ग्रामीणों के शोर मचाने पर हमलावर फरार हो गए. तत्काल परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से घायल दोनों सहोदर भाईयों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में आवश्यक उपचार के लिए भर्ती कराया. जहां अस्पताल के चिकित्सक डॉ गंगासागर बिन्दु ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को नाजुक हालत में बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. सदर अस्पताल आवश्यक उपचार के लिए जाते समय रास्ते में बीरेन्द्र साह(30) की मौत हो गई. जबकि घायल राजेन्द्र साह का उपचार सदर अस्पताल में चल रहा है.

चार भाईयों में सबसे बड़ा था बीरेन्द्र.

दिल्ली में प्राईवेट कारखाने में बीरेन्द्र साह कार्य कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था.बीरेन्द्र साह की शादी बीते वर्ष हुई थी. जबकि जीवन मौत से जुझ रहे राजेन्द्र साह चालक का कार्य करता है. पति के मौत के बाद वीरेन्द्र साह की गर्भवती पत्नी और मां दहाड़ मारकर विलाप कर रही है.इस सदमा के दौरान बार-बार मृतक की पत्नी बेहोश हो जा रही थी.गांव चिकित्सक फिलहाल बीरेन्द्र साह के परिजनों का आवश्यक उपचार कर रहे है.

घटना के बाद गांव पसरा मातमी सन्नाटा.

इस अनहोनी घटना के बाद नरहनी गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. गांव के लोग इस घटना के बाद दहशत में है.गांव के लोगों को अंदेशा नहीं था मामूली विवाद में इस तरह अनहोनी नृशंस घटना होगी. लोगों में हत्यारों की गिरफ्तारी नही होने से नराजगी है. क्षेत्र में पुलिस की निष्क्रियता की चर्चा हो रही है.

थाने में दो लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज.

हत्या के मामले में नरहनी गांव के ओमप्रकाश महतो तथा चदंन महतो पर नामजद प्राथमिकी मृतक के भाई राजेन्द्र साह द्वारा थाने में दर्ज कराई गई है.पुलिस मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

मृतक के शव का हुआ पोस्टमार्टम.
पुलिस ने आवश्यक कानूनी कार्रवाई पूरी कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया. इसके बाद शव का अंतिम संस्कार डुमाईगढ़ सरयूनदी के किनारे किया गया.

हत्यारों की जल्द होगी गिरफ्तारी.

पुलिस नरहनी गांव के हत्याकांड के नामजद हत्यारों की गिरफ्तारी के संदिग्ध ठिकानों पर पुलिस छापेमारी कर रही है.मामले पर एकमा थानाध्यक्ष अजय कुमार मिश्र ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. गिरफ्तारी नहीं होने पर कुर्की जप्ती की कार्रवाई की जायेगी। इनपुट चंद्र प्रकाश राज /वीरेंद्र यादव (छपरा)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here