मुखिया के भतीजे की गला-दबाकर हत्या मामले में पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

0

दरौंदा। थाना क्षेत्र के करसौत गांव मंगलवार की शाम हुई मुखिया के भतीजे की गला दबाकर हत्या के मामले मृतक के पिता ने थाने में आवेदन देकर पांच लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना मंगलवार की शाम तकरीबन 4:00 बजे के करीब की बताई जा रही है। घटना उस समय घटित हुई जब सभी लोग होली के रंग से तर-बतर थे।

दर्ज प्राथमिकी में मृतक 40 वर्षीय गोविंद कुमार सिंह के पिता हरेंद्र सिंह के दिए हुए आवेदन में कहा गया है कि मंगलवार की शाम 4:00 बजे सभी लोग गांव के काली मंदिर पर ढोल नगाड़ों के साथ होली गीत गा रहे थे। होली गीत होने के उपरांत सभी लोग गांव के ही मुखिया रामकृष्ण सिंह के दरवाजे पर होली गीत गाने लगे।

गोविंद सिंह भी वहीं था। उसके पैर से दिव्यांग होने के कारण वह काली मंदिर से धीरे-धीरे अपने घर की तरफ बढ़ते हुए आ रहा था। तभी नामजद सभी आरोपियों ने गला दबाकर गोविंद सिंह की हत्या कर दी और साक्ष्य को मिटाने के लिए गमछे का फंदा बनाकर उसे बगीचे में आम के पेड़ पर टांग दिया। हत्या की मामले में मृतक के पिता हरेंद्र सिंह ने गांव के ही प्रदीप राम,कैलाश राम,धुपनाथ राम,सर्वजीत राम,कमलेश राम के खिलाफ थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है.