मिलाद में खाने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुई चकुबाजी आधादर्जन लोग घायल

0

सीवान। महाराजगंज थाना क्षेत्र के देवरिया गांव में शुक्रवार की रात दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट चकुबाजी की घटना में दोनों पक्ष से तकरीबन आधा दर्जन लोग घायल हो गये। घायलों में अली अकबर,पहलाम अंसारी तथा सगीर अंसारी वहीं दुसरे पक्ष के हसमुदिन अंसारी,शहाबुद्दीन अंसारी,अब्बास अंसारी समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए.घायलों को आनन-फानन में शहर के प्राथमिकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति देखते हुए,अली अकबर,पहलाम अंसारी तथा सगीर अंसारी को चिंता जनक की हालत में सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

वहीं बाकी घायलों का इलाज महाराजगंज पीएससी में चल रहा हैं, घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि देवरिया गांव के मुन्ना अंसारी के यहां मिलाद का कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। मिलाद के अवसर पर गांव के चुनिंदा व्यक्तियों को भोज के लिए आमंत्रित किया गया था। इसी बात को लेकर अकबर मिया एवं हसमुदिन मियां के परिजनों के बीच तू-तू मैं-मैं से मामला बढ़ कर मारपीट चाकूबाजी में तब्दील हो गया।

जिसमें एक पक्ष से अली अकबर,पहलाम अंसारी तथा सगीर अंसारी वहीं दुसरे पक्ष के हसमुदिन अंसारी, शहाबुद्दीन अंसारी,अब्बास अंसारी समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए.इस संबंध में अकबर मियां के पिता फिरोज अंसारी के थाने में दिए हुए आवेदन पर गांव के ही मुबारक अंसारी,अशरफ अंसारी,अख्तर अंसारी,असलम अंसारी,कर्मउद्दीन अंसारी, पहलाद अंसारी, कौशर अंसारी,असबाब अंसारी,नवसेर अंसारी सभी को नामजद अभियुक्त बनाया हैं,इस संदर्भ में थानाध्यक्ष निरजंन कुमार चौरसिया ने बताया कि देवरिया गांव में दो गुटों के बीच चाकूबाजी हुई है. इस संबंध में लिखित शिकायत दर्ज करायी गई है. घटना की छानबीन की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here