महाराजगंज नहीं पहुंचा सूडान हादसे में मारे गये युवकों का शव, 7 दिन बाद सड़क पर उतरे आक्रोशित लोग किया माझी-बरौली मुख्यमार्ग को जाम- सांसद,विधायक,प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी

0

सीवान। महाराजगंज थाना क्षेत्र के माझी बरौली मुख्य पथ पर मंगलवार को इंदौली गांव के समीप सैकड़ों लोगों ने सड़कों पर आगजनी जोरदार प्रदर्शन किया. सड़क को बाधित कर दिया जिसके बाद घंटों यातायात बाधित रहा.मामला सूडान हादसे से जुड़ा है. बताया जाता है कि सूडान के चीनी मिल फैक्ट्री में हुए एलपीजी टैंकर ब्लास्ट के बाद महाराजगंज अनुमंडल के दो युवकों की मौत हो गई थी. हादसे के आठ दिन गुजर जाने के बावजूद भी अब तक उनका शव उनके पैतृक गांव दरौंदा के भीखाबांध निवासी नरेंद्र सिंह के 22 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार तथा महाराजगंज के कपियां जागीर निवासी गजेंद्र तिवारी के 24 वर्षीय पुत्र अमित तिवारी की शव नहीं पहूंची। प्रशासन की इतनी बड़ी लापरवाही तथा सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए.

मंगलवार की सुबह सैकड़ों लोगों की गुस्सा भड़क उठा और माझी-बरौली मुख्यपथ पर इंदौली के समीप आगजनी कर प्रशासन तथा निकम्मी सरकार कहते हुए जोरदार प्रदर्शन किया.साइकिल लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि अब तक शव नहीं पहुंचा और जनप्रतिनिधि समेत आलाधिकारियों के पास पिछले 7 दिनों से चक्कर काट-काटकर थक चुके है. न तो कोई जनप्रतिनिधि सहायता करने के लिए हाथ खड़ा कर रहा है और न ही प्रशासनिक स्तर के कोई अधिकारी कहा कि सांसद और विधायक इस विषय में कुछ भी कहने से बच रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here