सीएससी संचालक से दिन-दहाड़े 50 हजार की लूट

0

बाइक सवार दो सशस्त्र अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

छपरा: एकमा थाना क्षेत्र में मंगलवार को दिन-दहाड़े एक बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से बाइक सवार दो सशस्त्र अपराधियों ने 50 हजार की नकदी के अलावा एटीएम व मोबाइल लूट लिया। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी लुटेरे वापस एकमा की तरफ फरार हो गए. बताया जाता है कि एकमा थाना क्षेत्र के चकमीरा गांव निवासी राजकुमार राम एकमा व महाराजगंज थानों की सीमा पर स्थित बलऊ बाजार में एक बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करते हैं।

प्रतिदिन की तरह मंगलवार को भी राजकुमार एकमा बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से नकदी की निकासी कर अपने बाइक पर सवार होकर बलऊ बाजार की ओर जा रहे थे।

इसी बीच एकमा- सहाजितपुर सड़क पर हुस्सेपुर और भुईली गांव के समीप स्थित सड़क पुल के पास पीछा कर रहे एक बाइक पर सवार दो अज्ञात सशस्त्र अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर सीएससी संचालक राजकुमार से 50 हजार की नकदी के अलावा उसका एटीएम और मोबाइल फोन लूटकर एकमा की तरफ फरार हो गए। लूट की वारदात का शिकार राजकुमार ने थाने में पहुंचकर लिखित रूप से प्रार्थना पत्र देकर अपनी आप बीती बताई।

इसके बाद मामले में एकमा पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई हैं.उधर पीड़ित राजकुमार राम ने बताया कि बाइक सवार लुटेरे एकमा बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक परिसर से ही उसके पीछे लग गए थे।

लेकिन उसको इसका आभास नहीं हुआ। उसने समझा कि कोई ग्राहक या राहगीर हो सकता है, जो उसके पिछे से आ रहा होगा। एकमा थाना क्षेत्र में सरेराह दिन-दहाड़े घटित हुई लूट की इस वारदात को लेकर आम नागरिकों व व्यवसायियों में तरह-तरह की चर्चा हो रही हैं.इनपुट चंद्र प्रकाश राज/वीरेन्द्र यादव (छपरा-सारण)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here