ठेकेदार को धमकी के बाद भी नहीं अलर्ट हुई पुलिस,आखिरकार अपराधियों ने उतारा मौत के घाट

0

अज्ञात अपराधियों ने ठेकेदार से की थी रंगदारी की मांग,कहां था पैसे नहीं दोगे तो धोना पड़ेगा जान से हाथ!

सिवान: में अपराध का ग्राफ एक बार फिर से बढ़ गया है। रविवार को दो अपाची बाइक पर सवार होकर तक़रीबन आधे दर्जन के संख्या में बेखौफ अपराधियों ने एक ठेकेदार को गोली मारकर हत्या कर दी। मामला पचरुखी थाना क्षेत्र के पड़ौली नहर के समीप की है। घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि पचरुखी थाना क्षेत्र के पड़ौली नहर में आरसीसी का कार्य करा रहे ठेकेदार पर अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया। अपराधियों की गोली ठेकेदार के सर में लगी और घटनास्थल पर ही ठेकेदार की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर पचरुखी के पड़ौली नहर में कंट्रक्शन कंपनी में लेबर सप्लाई का कार्य करा रहे ठेकेदार को अपराधियों ने उस समय गोली मार दी जब वे साइट पर काम कराने में व्यस्त थे। वहीं मृत ठेकेदार की पहचान वैशाली जिला निवासी सुमित तिवारी कमला पीसील कंपनी के लेबर ठेकेदार के रूप में की गई है।

ज्ञात हो कि अपराधियों द्वारा ठेकेदार से पिछले दिनों 20 लाख रुपये रंगदारी की मांग की गई थी। और रुपए नहीं देने पर जान से मारने की भी चेतावनी दी थी। अपराधियों द्वारा धमकी मामले में ठेकेदार ने दारौंदा पुलिस स्टेशन में 28 नवंबर को अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। सबसे बड़ी बात यह है कि अपराधियों के खिलाफ दर्ज कराए गए मामले पर प्रशासन अलर्ट नहीं दिखी। जिसको लेकर आज अपराधियों ने आराम से घटना को अंजाम दे दिया। और प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। हत्या मामले में सीवान एसपी ने बताया कि अपराधियों की छानबीन जारी है पुलिस इस मामले में अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ सलाखों के पीछे करेगी। वहीं इस घटना के बाद पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here