शहाबुद्दीन के निधन पर महाराजगंज के कांग्रेसी विधायक ने जताया शोक

0

सीवान। पूर्व सांसद मो.शहाबुद्दीन के निधन पर कांग्रेस के वरीय नेता सह महाराजगंज विधायक विजय शंकर दुबे ने गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि भगवान उनकी आत्मा को चिर शांति व शोक संतप्त परिवार व समर्थकों को व्यथा को झेलने की शक्ति प्रदान करें। इससे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने अपने करीबी नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की निधन पर शोक जताया है.शुक्रवार को जेल से बाहर आए लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को अपनी पहली ट्वीट शहाबुद्दीन के नाम की. उन्होंने सिवान के पूर्व सांसद के निधन को निजी क्षति बताया. साथ ही उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की.

आरजेडी सुप्रीमो ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा,”शहाबुद्दीन के निधन की खबर सुन मर्माहत हूं. ये मेरे लिए निजी क्षति है.मैं और राबड़ी देवी ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर मरहूम को जन्नत में मकाम दें और इस दुख के घड़ी में हिना शहाब को सब्र और हिम्मत दें.”

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी पार्टी नेता के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ” पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुखद ख़बर पीड़ादायक है. ईश्वर उनको जन्नत में जगह दें, परिवार और शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें. उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है. दुख की इस घड़ी में राजद परिवार शोक संतप्त परिजनों के साथ है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here