तीन राज्यों में अब तक के रुझान कांग्रेस को बहुमत

0

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव प्रथम परिणाम के रुझान मंगलवार को सुबह के 8:00 बजे से ही आना प्रारंभ हो गए है। मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ तेलंगाना,मिजोरम में लगातार काउंटिंग जारी है। शुरुआती रुझान से ही कांग्रेस का बढ़त छत्तीसगढ़ राजस्थान एवं मध्य प्रदेश में लगातार देखने को मिल रहा है।

यहां यह भी कहा जा रहा है। कि तीनों राज्यों में यह सीट कांग्रेस के खाते में जा रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी की माहौल देखी जा रही है तो वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि आज से 1 वर्ष पूर्व राहुल गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष बने थे इससे अच्छा उन को और कोई बड़ा तोहफा नहीं दिया जा सकता।।

वहीं दूसरी ओर सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत से राजस्थान में बनने जा रही है। उन्होंने मीडिया के एक सवाल पर कहा कि पार्टी से कौन मुख्यमंत्री बनेगा उसका फैसला राहुल गांधी करेंगे। बता दें कि अब तक के रुझान में सचिन पायलट राजस्थान से आगे चल रहे हैं। सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी को जनता ने सबक सिखाया है।

रुझानों में लगातार आ रहे कांग्रेस की बढ़त को देख नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मोदी जाएंगे और राहुल आएंगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ही लाल किले पर झंडा फहराएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here