कोरोना महामारी के रोकथाम के लिए छपरा विधायक ने दिया एक माह का वेतन:कहा चिकित्सक होने के साथ राज्य सरकार के मदद के लिए तैयार

0

:लोगों से भी अंशदान की अपील

:कहा हमारी सावधानी ही हमारा बचाव है.

:कहा मीडियाकर्मी पुलिस,स्वास्थ्यकर्मियों के हमसब ऋणी।

छपरा। वैश्विक कोरोना वायरस महामारी के इस दौर में केंद्र और राज्य सरकार इससे निपटने के तमाम जरुरी प्रयास कर रहा है हम सब का भी यह कर्तव्य और जिम्मेवारी है कि इस आपदा की घड़ी में एकजुट होकर इससे लड़ने में सरकार के हर प्रयास का अपने स्तर से साथ दें.छपरा विधायक डॉ सीएन गुप्ता ने कहा है कि चूंकि मैं एक डॉक्टर भी हूँ, तो आपदा की इस घड़ी में राज्य सरकार यदि मुझसे कोई सहयोग लेना चाहती है तो मैं उसके लिए हमेशा तैयार हूं।

विधायक सीएन गुप्ता ने आगे कहा है कि मेरी जानकारी के अनुसार अभी विधायक निधि से मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में पैसा देने का प्रावधान नही है, यदि राज्य सरकार ऐसा कोई प्रावधान करती है तो मैं अपने विधायक निधि से भी राशि सारण वासियों के लिए दूंगा.लेकिन मेरा एक माह का वेतन इस महामारी से रोकथाम के लिए समर्पित है.उन्होंने कहा कि आपदा के इस समय मे हम सभी को एक होकर लड़ना है। राज्य सरकार व प्रधानमंत्री जी के लॉक डाउन का पालन करना है।उन्होंने लोगों से अपने घरों में रहने की अपील करते हुए कहा है कि अपनी साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिए जाने की आवश्यकता है.जहाँ तक हो सके लोग अपने घरों में रहे ये बहुत कठिन दौर है देश के लिए. विधायक ने कहा की चिकित्सक,मेडिकल स्टाफ,मीडियाकर्मी, पुलिस का कार्य आज बहुत कठिन और ख़तरनाक है जो अपनी सेहत की चिंता किए बिना लगे है हमारी सेवा में, इसलिए हमारा कर्त्वय है की हम भी घरों में रहकर इनकी मदद करे.मुझे पूर्ण विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व और मार्गदर्शन में विश्व व्यापी संकट का अंत होकर रहेगा.

इनपुट:सीनियर जर्नलिस्ट चंद्रप्रकाश राज