छपरा जंक्शन: ट्रेन में मिला 50 नरकंकाल, स्टेशन पर मची अफरा-तफरी, तस्कर गिरफ्तार

0

छपरा से चंद्र प्रकाश राज की रिपोर्ट

छपरा: छपरा से बड़ी खबर मिल रही है। छपरा रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन से 50 नरकंकाल बरामद किया गया है। नरकंकाल मिलने से पूरे स्टेशन पर हड़कंप मच गया है. हालांकि इस नरकंकाल की तस्करी करने वाले को भी जीआरपी ने गिरफ्तार किया है!

मिल रही जानकारी के मुताबिक छपरा जंक्शन पर एक ट्रेन से नर कंकाल आने की किसी ने खबर दी थी. इस सूचना के बिनाह पर जीआरपी ने बड़ी कार्रवाई की है. जीआरपी को जैसे ही ट्रेन में नरकंकाल होने की सूचना मिली तो जीआरपी की टीम भी एक्शन में आ गई. मौके पर पहुंचते ही पुलिस भी दंग रह गई।

पुलिस ने जब नरकंकालों की गिनती की तो उसकी संख्या 50 में पाई गई. इस मामले में पुलिस ने नर कंकाल तस्कर को भी गिरफ्त में लिया है. रेल डीएसपी ने गिरफ्तार किये गए तस्कर से पूछताछ शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार शख्स मोतिहारी का रहने वाला है. उस पर संदेह है कि वह इन नरकंकालों की तस्करी किया करता है. इसी मकसद से वह ट्रेन से भारी संख्या में नरकंकाल लेकर आ रहा था. वहीं ट्रेन से नरकंकाल मिलने से ट्रेन के आसपास यात्रियों की भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल भी कायम हो गया. हालांकि नरकंकाल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here